Bahraich Accident Video: बहराइच सड़क हादसे का Live वीडियो आया सामने, हादसा देख दंग रह जाएंगे आप

Bahraich Accident Video: बहराइच के कैसरगंज इलाक में हुए सड़क हादसे का एक लाइव वीडियो सामने आया है। जो बेहद दर्दनाक है। दर्दनाक वीडियो देखकर आप दंग रह जाएंगे।

Update: 2023-05-06 09:27 GMT

Bahraich Accident Video: बहराइच जनपद के कैसरगंज इलाके में हुए सड़क हादसे का एक लाइव वीडियो सामने आया है। जो बेहद दर्दनाक है। दर्दनाक वीडियो देखकर आप दंग रह जाएंगे। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से ऑटो सवार लोगों को तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया। इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिनमें से कई लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। ये सड़क हादसा गुरुवार देर रात एक बजे लखनऊ मार्ग पर कैसरगंज इलाके में हुआ था।

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि हुजूरपुर थाना क्षेत्र के अहिरनपुरवा निवासी 15 लोग कैसरगंज थाना क्षेत्र के रुकनापुर गांव में बेटी का तिलक चढ़ाकर गुरुवार देर रात टेंपो से घर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि रात को एक बजे के आसपास उनका टेंपो मदनी अस्पताल के पास पहुंचा, तभी सामने से आ रहे डंपर चालक ने टेंपो को सवार सभी लोगों को रौंद दिया। जिसमें पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। वहीं डंपर चालक मौके से फरार हो गया।

भीषण सड़क हादसे में भगवान प्रसाद (40), अनिल (15), खुशबू (35), हरीश (45) और जयकरण (40) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नन्हें, सुनीता देवी, चंदन, सत्यम, राजितराम, मंगल, कैलाश, रामदीन, नंदलाल और प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Tags:    

Similar News