Bihar News: पटना में दिनदहाड़े एक करोड़ की लूट, हथियार के बल पर लूटा 2 किलो सोना

Bihar News: पटना में दिनदहाड़े एक करोड़ की लूट हुई है। 3 बदमाश हथियार के बल पर गुप्ता ज्वेलर्स में घुसे और 2 किलो सोना लूट लिया। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-11-24 10:06 GMT

घटनास्थल पर मौजूद लोग। 

Bihar News: पटना में दिनदहाड़े एक करोड़ की लूट हुई है। 3 बदमाश हथियार के बल पर गुप्ता ज्वेलर्स में घुसे और 2 किलो सोना लूट लिया। घटना बिहटा स्थित कन्हौली मुख्य मार्ग पर गुरुवार सुबह करीब 11 बजे हुई। घटना की सूचना मिलते हैं पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी बिहटा थाने को दी।

लोगों ने बिहटा-कन्हौली हाईवे पर किया हंगामा

पुलिस काफी लेट से पहुंची तो लोग आक्रोशित हो गए। इसके बाद बिहटा-कन्हौली हाईवे पर हंगामा करने लगे। लोगों ने टायर जलाकर आगजनी की। लोगों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के कारण लुटेरे फरार हो गए। अगर पुलिस सही समय पर आती तो शायद लुटेरों को पकड़ सकती थी। पुलिस को इस मामले को गंभीरता ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे। वहीं पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

जल्द ही अपराधियों को दबोचा: पुलिस

पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया। पुलिस के अनुसार, लूटपाट की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। इलाके में नाकेबंदी कर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही अपराधियों को दबोच लिया जाएगा।

थैले में 2 किलो जेवर लेकर घर से निकल था: दुकानदार

मामले में पीड़ित दुकानदार जितेंद्र कुमार ने बताया कि आज ग्राहकों को जेवर की डिलीवरी देनी थी। थैले में 2 किलो जेवर लेकर घर से निकल था। जैसे ही दुकान पहुंचा वैसे ही अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट कर लिया। लूटे गए जेवर की कीमत एक करोड़ रुपए से अधिक है।

अपराधियों की तलाश में की जा रही छापेमारी: ASP

मामले दानापुर एएसपी अभिनव धीमन ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Tags:    

Similar News