हिंसा से दहला बिहार: चुनाव में ताबड़तोड़ चलाई लाठियां, मौके पर फैली दहशत

बिहार के पूर्णिया में मतदान के दौरान वोटरों की सुरक्षबलों से झड़प हो गई। यहां पर पुलिस को लाठियां चलानी पड़ीं और सुरक्षाबलों ने फायरिंग भी की, जिससे लोगों में दहशत फैल गई। 

Update: 2020-11-07 09:30 GMT
हिंसा से दहला बिहार: चुनाव में ताबड़तोड़ चलाई लाठियां, मौके पर फैली दहशत

पूर्णिया: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के अंतिम चरण का मतदान जारी है। इस बीच पूर्णिया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां पर बूथ पर वोटरों की सुरक्षबलों से झड़प हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, सीआईएसएफ के एक जवान ने लाइन में खड़े एक व्यक्ति को डंडा मार दिया, जिसके बाद विवाद बढ़ गया। इसके बाद वोटरों की सुरक्षबलों से झड़प हो गई।

विवाद ज्यादा बढ़ने पर पुलिस ने चलाई लाठियां

खबर है कि विवाद ज्यादा बढ़ने पर पुलिस को लाठियां भी चलानी पड़ी थीं। लाठियां चलते ही मौके पर भगदड़ मच गई। साथ ही यहां पर सुरक्षाबलों ने फायरिंग भी की, जिससे लोगों में दहशत फैल गई। इस घटना के बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: हादसे में बिछीं लाशें: सड़क पर मौत का मंजर देख कांपे लोग, दर्जनों लोग थे सवार

लाइन में खड़े व्यक्ति को डंडा मारने से पैदा हुआ विवाद

मिली जानकारी के मुताबिक, पूर्णिया की धमदाहा विधानसभा के अलीगंज स्थित बूथ संख्या 282 पर मतदाताओं की लाइन लगी हुई थी। इस दौरान सीआईएसएफ के जवान ने लाइन सीधी करने को लेकर एक व्यक्ति को लाठी मार दी, जिसके बाद देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और वोटरों की सुरक्षाबलों से झड़प हो गई। बढ़ते विवाद को शांत करने के लिए सुरक्षाबलों ने लाठियां चलाना शुरू कर दिया। लाठीचार्ज से मौके पर भगदड़ का माहौल पैदा हो गया।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी इस देश में हुआ भीषण विस्फोट, हवा में उड़ गये कई लोग, लाशों के उड़े चीथड़े

(फोटो- सोशल मीडिया)

ग्रामीणों ने की मतदान बहिष्कार की घोषणा

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षाबलों ने चार से पांच राउंड हवाई फायरिंग भी की। जिससे लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया। इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं तीन ग्रामीणों को हिरासत में लिए जाने के बाद गांव वालों ने मतदान बहिष्कार की घोषणा कर दी। ग्रामीणों की मांग है कि जब तक हिरासत में लिए गए लोगों को नहीं छोड़ा जाता, तब तक वो वोट नहीं डालेंगे।

यह भी पढ़ें: ISRO फिर रचेगा इतिहास, लॉन्च करेगा ये खास सैटेलाइट, दुश्मनों के लिए है काल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News