Bihar News: मोतिहारी में 3 साल की मासूम से रेप, हैवानियत कर पड़ोसी हुआ फरार

Bihar News: करीब 2 घंटे बाद घरवाले खोजने निकले तो घर से 50 मीटर दूर बच्ची बेहोश मिली। उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था।

Newstrack :  Network
Update: 2022-08-21 10:21 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (फोटो: सोशल मीडिया )

Bihar News: बिहार के मोतिहारी में 3 साल की मासूम से रेप हुआ है। ये हैवानियत किसी और ने नहीं बल्कि उसके पड़ोसी ने ही की। शनिवार शाम वह खेलने के बहाने उसे सूनसान जगह पर ले गया। इसके बाद मासूम के साथ हैवानियत की। करीब 2 घंटे बाद घरवाले खोजने निकले तो घर से 50 मीटर दूर बच्ची बेहोश मिली। उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। घरवाले फौरन उसे अस्पताल ले गए। बच्ची की हालत गंभीर है।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मेडिकल जांच करवाया। इसके बाद परिजनों के बयान के आधार पर FIR दर्ज कर ली। संग्रामपुर थानेदार के अनुसार, आरोपी युवक की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

परिजन ने बताया उनकी मासूम बच्ची के साथ पड़ोस के ही एक युवक ने दरिंदगी की है। हमलोग बच्ची को लेकर संग्रामपुर पीएचसी पहुंचे। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मासूम को गोदी में उठाकर ले गया पड़ोसी

मासूम की मां ने बताया कि शनिवार की देर शाम वह खाना बना रही थी। इसी क्रम में पड़ोस का एक युवक आया और मासूम को गोदी में उठाकर खिलाने के लिए ले गया। काफी देर तक वह नहीं लौटी तो शक हुआ। इसके बाद उसे खोजने के लिए गई तो देखा वह बेहोश पड़ी थी। मां ने बताया कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे।

Tags:    

Similar News