Bihar Crime News: पटना में बच्चों के विवाद में बड़े भिड़े, घर में घुसकर पति-पत्नी को गोलियों से भूना

Bihar Crime News: खुसरूपुर गांव के मंसूरपुर लोदीपुर मोहल्ले में दो बच्चों के खेलकूद के दौरान हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई।बाद में यह विवाद खूनी खेल में बदल गया।

Newstrack :  Network
Update: 2022-08-27 06:47 GMT

पटना में घर में घुसकर पति-पत्नी को गोलियों से भूना  (फोटो: सोशल मीडिया )

Bihar News : बिहार की राजधानी पटना के खुसरूपुर (Khusrupur) में पति-पत्नी की हत्या कर दी गई। अपराधियों ने शुक्रवार देर रात घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की। जिसमें दंपती की मौत हो गई, जबकि उनके नाबालिग बच्चे घायल हो गए। घायलों का इलाज पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (PMCH) में चल रहा है।

मरने वालों की पहचान अरुण सिंह और उनकी पत्नी मंजू सिंह के रूप में हुई है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। घटनास्थल के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस घटना से लोग गुस्से में हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। दूसरी तरफ, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के आला अफसरों ने गांव में कैंप कर रखा है। पुलिस का कहना है कि अपराधियों की तलाश में छापेमारी जारी है। हत्या की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ भी गई है।

क्या है मामला?

मृतक के परिजनों का कहना है कि खुसरूपुर गांव के मंसूरपुर लोदीपुर मोहल्ले में शुक्रवार की सुबह दो बच्चों का खेलकूद के दौरान विवाद शुरू हो गया। दोनों बच्चे आपस में भिड़ गए। नौबत लड़ाई-झगड़ा से मारपीट तक पहुंच गई। बच्चों के विवाद में घर के परिजन भी कूद पड़े। फिर, दोनों तरफ से जमकर भिड़ंत हुई। मंसूरपुर लोदीपुर मोहल्ले में इसी बात को लेकर अरुण सिंह और पड़ोस के बौद्ध सिंह के बीच विवाद शुरू हुआ था।


ऐसे दिया वारदात को अंजाम

लोगों ने बताया कि शुक्रवार की देर रात बौद्ध सिंह ने कुछ अपराधिक तत्वों को लेकर अरुण सिंह के घर पर हमला बोल दिया। इस बीच अपराधियों ने कई राउंड गोलियां चलाई। बताया जा रहा है कि गोलीबारी की सूचना मिलते ही अरुण सिंह और उनकी पत्नी मंजू देवी भागकर घर में छुप गई। इसी क्रम में अपराधी अरुण सिंह के घर में घुस आए और छत पर छुपे अरुण सिंह को गोलियों से भून डाला। अपराधियों ने अरुण सिंह की पत्नी मंजू देवी, जो भागकर एक कमरे में छुपी थीं को भी गोलियों से भून दिया। इस हादसे में अरुण सिंह एवं मंजू सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Tags:    

Similar News