Bihar: कटिहार में पशु चोरों ने की किसान की हत्या, चोरी के विरोध पर मारी गोली

Bihar News: चिचाई मंडल को सोता देख अपराधी मवेशी चोरी के मकसद से खोलकर ले जाने लगे। हरकत सुन चिचाई मंडल की नींद खुली। इसके बाद उसने अपराधियों का विरोध किया और उससे उलझ गया।

Newstrack :  Network
Update: 2022-07-23 09:11 GMT

प्रतीकात्मक चित्र  (photo: social media )

बिहार (Bihar) के कटिहार जिले (Katihar District) में किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या केवल इसलिए क्योंकि उसने (मृतक ने) मवेशी चोरी का विरोध किया था। यह घटना जिले के समेली प्रखंड के खैरा गांव (Khaira Village of Sameli Block) की है। बताया जाता है कि यह घटना शुक्रवार तड़के की है, जब किसान चिचाई मंडल (45 वर्ष) अपने कामत पर सो रहा था।

चिचाई मंडल को सोता देख अपराधी मवेशी चोरी के मकसद से खोलकर ले जाने लगे। हरकत सुन चिचाई मंडल की नींद खुली। इसके बाद उसने अपराधियों का विरोध किया और उससे उलझ गया। अपराधियों ने किसान के साथ मारपीट की। बावजूद चिचाई मंडल ने अपराधियों को नहीं छोड़ा। लगातार विरोध जारी रहा। इसके बाद अपराधियों ने किसान को गोली मार दी और फरार हो गए।

परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज  

इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।


कुछ दिन पहले भी पशु चोरी की थी  

मृतक के परिजनों का कहना है कि मवेशी चोर कुछ दिन पहले भी बकरी चुरा कर ले गया था। इसके बाद से चिचाई मंडल कामत पर ही सोता था। इसी क्रम में देर रात अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। परिजनों का कहना है पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करें।

Tags:    

Similar News