Bihar: बेतिया में मंदिर के पुजारी की निर्मम हत्या, सिर काटकर मां काली को चढ़ाया

Bihar: पश्चिमी चंपारण के बेतिया में एक पुजारी का सिर काटकर काली मंदिर में चढ़ाया गया। अपराधियों ने पहले पुजारी की निर्मम हत्या की। इसके बाद उनके सिर को धड़ से अलग कर दिया।

Newstrack :  Network
Update: 2022-08-10 07:34 GMT

Firozabad Crime News (image social media)

Bihar News : बिहार में दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है। पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया में एक पुजारी की निर्दयतापूर्ण हत्या कर दी गई। पुजारी का सिर काटकर काली मंदिर में चढ़ाया गया। अपराधियों ने पहले पुजारी की निर्मम हत्या की। इसके बाद उनके सिर को धड़ से अलग कर दिया। बुधवार सुबह जब लोग मंदिर के पास पहुंचे तो ये नजारा देखकर दंग रह गए।

पुजारी का कटा सिर देखकर इलाके में हड़कंप मच गया। मंदिर के आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई है।


क्या है मामला? 

घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के बकुलहर मठ स्थित राम जानकी मंदिर की है। मृतक की पहचान मंदिर के पुजारी रुदल प्रसाद वर्णवाल (55 वर्ष) के रूप में हुई। अपराधियों ने पुजारी का सिर लेकर चनपटिया थाना क्षेत्र के पिपरा गांव स्थित काली मंदिर में चढ़ा दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि, रुदल प्रसाद वर्णवाल मंगलवार की रात प्रतिदिन की तरह मंदिर परिसर में सोए थे। आशंका है कि अपराधी छत के रास्ते प्रवेश कर उनका सिर काट लेकर चले गए। मौके पर अपराधियों का एक चप्पल छूटा है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है।

ये कहा SDPO ने 

मामले में सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे (SDPO Mukul Parimal Pandey) बताया कि, 'घटनास्थल पर चनपटिया और गोपालपुर पुलिस पहुंच गई है। श्वान दस्ते की मदद से जांच की जा रही है। पुजारी की हत्या किस इरादे से की गई है। इसकी पड़ताल की जा रही है।'

Tags:    

Similar News