घर के बाहर खड़े भाजपा नेता की बाइक सवार बदमाशों ने की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

Bihar Crime: सिटी चौक थाना क्षेत्र के नई सड़क रामदेव महतो सामुदायिक भवन के पास घर के बाहर बैठे भाजपा नेता की बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

Update:2024-09-09 10:33 IST

बिहार में भाजपा नेता की बाइक सवार बदमाशों ने की हत्या (सोशल मीडिया)

Bihar Crime: बिहार की राजधानी पटना के सिटी चौक थाना क्षेत्र के नई सड़क रामदेव महतो सामुदायिक भवन के पास सोमवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया। जब घर के बाहर बैठे भाजपा नेता की मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गये। यहीं नहीं हत्या के बाद बदमाश भाजपा नेता का मोबाइल फोन भी छीनकर भाग निकले। गोली लगने के बाद घायल भाजपा नेता को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। भाजपा नेता की हत्या के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है।  

सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

मिली जानकारी के अनुसार चौक थाना क्षेत्र के नई सड़क रामदेव महतो सामुदायिक भवन के पास ही भाजपा नेता सह पुजारी श्याम सुंदर शर्मा उर्फ मुन्ना शर्मा का घर है। सोमवार सुबह श्याम सुंदर शर्मा अपने घर के बाहर ही बैठे थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने श्याम सुंदर शर्मा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि चैन स्नेचिंग के विरोध में बदमाशों ने फायरिंग की। गोली लगने से भाजपा नेता गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गये। वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर इलाके के लोग और परिजन मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में घायल श्याम सुंदर शर्मा को इलाज के लिए एनएमसीएच ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भाजपा नेता की हत्या की पूरी वारदात सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बाइक सवार तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और फिर मौके से फरार हो गये। यहीं नहीं बदमाश भाजपा नेता का मोबाइल भी छीन कर ले गये। घटना से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता पूजा पाठ का भी काम करते थे। सोमवार सुबह श्याम सुंदर शर्मा अपने समधी को स्टेशन छोड़ने जाने के लिए ऑटो लेने के घर से बाहर निकले थे।

ऑटो के इंतजार में वह सड़क किनारे बैठे थे। तभी बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे और लूटपाट शुरू कर दी। जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गयी है। घटना के संबंध में चौक थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

बिहार में अपराधी बेखौफ

बिहार में अपराध दिनोंदिन बेलगाम होता जा रहा है। अपराधियों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। बीते माह 14 अगस्त को भी बेखौफ बदमाशों ने एक भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बदमाशों ने पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी इलाके में भाजपा नेता अजय शाह को उनके घर के पास ही गोली मार दी थी।

Tags:    

Similar News