जेपी नड्डा ने अररिया में जनसभा को किया संबोधित, RJD को बताया ‘रिश्वतखोर जंगलराज दल’

JP Nadda in Araria: बिहार के अररिया में आज जेपी नड्डा ने चुनावी जनसभो को संबोधित किया, जहां उन्होंने राजद सहित पूरे इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने राजद के नेताओं को भ्रष्ट बताया।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-02 12:03 GMT

JP Nadda in Araria: लोकसभा चुनाव के दो चरणों का मतदान समाप्त हो चुका है। तीसरे चरण के मतदान को लेकर राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने हिस्से की तैयारियों में जुट गई हैं। दलों के नेता राज्यों की अलग-अलग सीटों पर जाकर चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज अररिया में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में जेपी नड्डा ने इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। साथ ही राजद और लालू परिवार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 साल से देश की सेवा कर कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि हमारा लक्ष्य गरीब कल्याण और सुशासन है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्षी पार्टियां परिवार कल्याण और कुशासन की ओर ले जाएगी। साथ ही अपने संबोधन के दौरान जेपी नड्डा ने RJD का फुलफॉर्म बताते हुए कहा कि इसका मतलब रिश्वतखोर जंगलराज दल है।

इंडिया गठबंधन पर भी बोला हमला

अररिया में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्षी गठबंधन इंडिया के सहयोगी दल आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू प्रसाद के नेतृत्व वाली पार्टी का मतलब 'रिश्वतखोर जंगलराज दल' है। साथ ही इंडिया गठबंधन पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि इनके गठबंधन में भ्रष्ट लोगों को संरक्षण दिया जाता है। बता दें, अररिया में तीसरे चरण के तहत 7 मई को मतदान होना है।

'राजद के नेता या तो जेल में या बेल पर'

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि विपक्षी गठबंधन इंडिया के अधिकांश नेता, जिसमें राजद भी शामिल है, या तो जेल में हैं या जमानत पर हैं। जहां एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी देश से भ्रष्टाचार खत्म करना चाहते हैं, वहीं दूसरी तरफ इंडिया ब्लॉक के नेता भ्रष्टाचारियों को बचाने का आह्वान करते हैं। उन्होंने कहा कि राजद के कई नेता जमानत पर हैं, और इसका मतलब है भ्रष्टाचार। इनकी पार्टी का मतलब है R का मतलब 'रिश्वतखोरी' , J का मतलब 'जंगलराज' और D का अर्थ है 'दलदल'।

Tags:    

Similar News