Bihar Accident: बेगूसराय में सुबह-सुबह बड़ा हादसा! ऑटो और कार में भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, कई घायल

Bihar Accident: रतन चौक पर तेज रफ्तार कार और ऑटो में टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण हुआ है कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-09 01:50 GMT

Bihar Accident (Pic: Social Media)

Bihar Accident: बिहार के बेगूसराय में आज यानि मंगलवार की सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां ऑटो और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई है, हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल बताया गए हैं। हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा एफसीआई थाना क्षेत्र के रतन चौक के निकट हुआ है। बताया जा रहा है कि ऑटो हथिदह से जीरो माइल और कार जीरो माइल से हथिदह की ओर जा रही थी।

समय पर नहीं पहुंची पुलिस: स्थानीय लोगों का आरोप 

घटनास्थल पर मौजूद एफसीआई थाना के इंस्पेक्टर भारत राम ने बताया कि कार और ऑटो में टक्कर हुई है। हादसे में छह लोगों की मौत हुई है जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क हादसे के आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके घायलों को समय पर इलाज की सुविधा नहीं मिल पाई और मौत हो गई। 

कार और ऑटो के बीच हुई भीषण टक्कर में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हालांकि नेशनल हाईवे के पास घनी आबादी है और लोग टक्कर की आवाज सुनकर मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को बचाने का भरपूर प्रयास किया, इस दौरान लोगों ने किसी तरह तीन घायलों को टेंपो से निकालकर इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा। 

Tags:    

Similar News