Bihar: मोतिहारी में पत्नी विवाद से गुस्साए पति ने तीन बच्चों को दिया जहर, एक की मौत, 2 की हालत नाजुक

Bihar Crime News: पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी, पति से नाराज होकर अपनी बच्ची को गोद में लेकर घर से निकल गई। पत्नी के घर छोड़कर चले जाने से नाराज पिता ने अपने तीनों बच्चे को जहर खिला दिया।

Newstrack :  Network
Update: 2022-08-25 11:47 GMT

निजी अस्पताल में इलाजरत बच्चा 

BIhar News : मोतिहारी जिले में एक पिता ने पत्नी से हुए विवाद से नाराज होकर अपने तीन बच्चों को जहर खिला दिया और घर छोड़कर भागने लगा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, तीनों बच्चे को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां एक की मौत हो गई। जबकि, दो जिंदगी मौत से जूझ रही है।

यह घटना बुधवार देर शाम की है। घटना मोतिहारी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के घुसियार गांव का है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आरोपी कलयुगी पिता राहुल पांडे की उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

नाराज पिता ने तीन बच्चों को जहर खिला दिया 

पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी, पति से नाराज होकर अपनी बच्ची को गोद में लेकर घर से निकल गई। पत्नी के घर छोड़कर चले जाने से नाराज पिता ने अपने तीनों बच्चे को जहर खिला दिया। जिसमें दो वर्षीय राहुल की मौत हो गई। जबकि रोहन और सन्नी का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची संग्रामपुर पुलिस ने कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। 

क्या कहा SDPO ने?

इस मामले पर एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया, कि 'पति-पत्नी के विवाद में एक पिता ने अपने तीन बच्चों को जहर खिला दिया। जिसमें एक की मौत हो चुकी है। दो का निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है। जहां दोनों की भी स्थिति नाजुक बनी हुई है। वहीं, आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।'

Tags:    

Similar News