Bihar: पूर्व आरजेडी विधायक के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, हालत अभी भी नाजुक

Bihar: पूर्व राजद(RJD) विधायक भोला प्रसाद यादव के बेटे को अज्ञात बदमाशों में गोली मार दी।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-08-02 06:33 GMT

पूर्व RJD विधायक भोला प्रसाद यादव के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली (फोटो- सोशल मीडिया)

Bihar: बिहार के बांका(Banka) जिले के कटोरिया विधानसभा इलाके से पूर्व राजद(RJD) विधायक भोला प्रसाद यादव के बेटे को अज्ञात बदमाशों में गोली मार दी। पूर्व विधायक के बेटे प्रफुल्ल चंद्र यादव उर्फ पप्पू यादव, जिसकी उम्र 45 वर्ष है उसको रविवार देर रात बदमाशों ने अपना शिकार बनाया। इस घटना के समय वे अपने गांव कुशमाहा से बौंसी वापस घर लौट रहे थे।

घायल पप्पू यादव को बौंसी रेफरल हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया। हॉस्पिटल में उनको प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने भागलपुर रेफर कर दिया है। ऐसे में अब जेएलएनएमसीएच में उनका इलाज चल रहा है।

बेटे की हालत गंभीर

आपको बता दें कि बौंसी के डैम रोड में पप्पू यादव का अपना घर है। यहां उनके पिता पूर्व विधायक भोला प्रसाद यादव एवं बाकी परिवार के सभी लोग रहते हैं। ऐसे में इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

फोटो- सोशल मीडिया

फिलहाल पूर्व विधायक के पप्पू यादव के बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। इलाज कर रहे डॉक्टरों के अनुसार, गोली पप्पू यादव के कमर में लगी थी, जो अंदर ही फंस गई थी। जिससे उनका बहुत खून बह गया।

मामले के बारे में बताया जा रहा है कि जब पप्पू यादव गांव कुशमाहा से वापस बौंसी में घर वापस आ रहे थे, उसी समय बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसमें गोली सीधे पप्पू यादव की कमर पर लगी। यह घटना रविवार की रात करीब 10:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

ऐसे में पूर्व विधायक के पुत्र को गोली लगने की घटना की खबर सुनते ही बड़ी तादात में लोग इकट्ठा हो गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और हमलावर फरार हो चुके थे। गोली लगने की घटना को जिसने भी सुना, वह चौकन्ना रह गया।

आखिर क्यों कोई गोली मार सकता है? क्योंकि न तो उनकी छवि ऐसी है और नहीं कारोबार ऐसा कुछ खास। जो उन्हें इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़े। लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Tags:    

Similar News