CRPF को मिली बड़ी कामयाबी: चार नक्सलियों को किया ढेर, तीन AK 47 बरामद

सीआरपीएफ की 205वीं बटालियन द्वारा इलाके में सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान वहां छिपे नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। इसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की।

Update: 2021-03-16 13:31 GMT

गया: बिहार के गया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। नक्‍सलियों के खिलाफ अभियान में सीआरपीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है। गया जिले के उग्रवादग्रस्त डुमरिया के जंगलों में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच आज मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में चार हार्डकोर नक्सलियों के मारे जाने की खबर है।

तीन एके 47 राइफल और एक इंसास रायफल बरामद

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने घटनास्थल से चार नक्सलियों के शव समेत तीन एके 47 राइफल और एक इंसास रायफल बरामद किया है। नक्सलियों से हुए मुठभेड़ के बाद सीआरपीएफ के जवानों ने पूरे इलाके की सघन तलाशी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: झारखंड: पारा शिक्षकों ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी, सरकार को दिया अल्टीमेटम

सर्चिंग अभियान के दौरान सीआरपीएफ पर हुआ था हमला

मिली जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ की 205वीं बटालियन द्वारा इलाके में सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान वहां छिपे नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। इसके बाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें चार हार्डकोर नक्सली ढेर हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: क्षेत्रीय क्षत्रप ममता के साथ लामबंद, कांग्रेस के साथ गठबंधन को किया दरकिनार

बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए आईईडी लगाते समय उसमें विस्फोट होने से एक नक्सली की मौत हो गई थी। शनिवार को रास्ते में नक्सली विस्फोटक लगा रहे थे तभी धमाका हुआ था। इस दौरान नक्सली कमांडर की धमाके में मौत हो गई थी।

Tags:    

Similar News