महिला 6 महीने के बच्चे के साथ घर में अकेली रहती थी, मनचलों ने किया गैंगरेप

Update: 2020-08-25 09:00 GMT
गैंगरेप की प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से हैवानियत की खबर आई है। यहां मनचलों ने एक शादीशुदा महिला के घर में घुसकर उसके 6 महीने के बेटे के कनपटी पर पिस्तौल रख दिया।

उसके बाद बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरेप किया। उन्होंने घटना का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल भी कर दिया।

जाते-जाते पीड़िता और उसके परिजनों को मुंह खोलने पर गोली मारने की धमकी भी दी। मामला पुलिस के संज्ञान में आने पर 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली है।

पुलिस की फाइल फोटो

यह भी पढ़ें…BHU की बड़ी लापरवाही: कोरोना पीड़ित ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान, मचा बवाल

क्या है ये पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला से बलात्कार करने वाले सभी आरोपियों की उम्र 19 से 21 साल के बीच की हैं। पुलिस ने बताया कि पीड़िता करजा थाना इलाके के एक गांव में बने मकान में अपने छोटे से बच्चे के साथ रहती है।

उसका पति काम के सिलसिले में शहर में रहता है। 12 अगस्त को गांव के 5 युवक चुनचुन कुमार, लालबाबु कुमार, साजन कुमार, श्रीराम कुमार और शिवा कुमार रात में घर में जबरदस्ती दाखिल हो गये। चुनचुन नें महिला के छोटे बच्चे के सिर पर पिस्टल रख दी और बारी-बारी से सभी ने महिला के साथ रेप किया।

यह भी पढ़ें…यूपी में खूनी वारदात: आपसी रंजिश में दुश्मन बने सगे भाई, हत्या को दिया अंजाम

फायरिंग की प्रतीकात्मक फोटो

पीड़िता ने थाने में जाकर इस मामले में शिकायत की

जिसके बाद पीड़िता ने थाने में जाकर इस मामले में शिकायत की है। पुलिस ने इस मामले में 5 मनचलों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया है।

इस मामले के बारे में जानकारी होने पर कई सामाजिक संगठनों ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन की मांग की है। इस घटना के बाद से इलाके के लोग सहम गये हैं। लोग जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…चीन को भारत ने दिया सख्त संदेश, पूर्वी लद्दाख में पीछे नहीं हटेगी सेना

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News