Bihar: लालू से मिलने अस्पताल गए CM नीतीश, PM मोदी ने तेजस्वी से जाना हाल, आज एयर एम्बुलेंस से जाएंगे दिल्ली

PM नरेंद्र मोदी, सीएम नीतीश कुमार, सोनिया और राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव से बात कर लालू प्रसाद यादव की सेहत के बारे में जानकारी ली। मंगल पांडेय और शाहनवाज हुसैन मिलने अस्पताल गए।

Newstrack :  Network
Update: 2022-07-06 08:37 GMT

Lalu Yadav Health Update : राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत में सुधार नहीं हुआ है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली AIIMS ले जाया जाएगा। फ़िलहाल वे पारस हॉस्पिटल में एडमिट हैं। डॉक्टरों की टीम आईसीयू (ICU) में उनका इलाज कर रही है। बुधवार शाम को उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया जाएगा। इधर, पारस हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने लालू प्रसाद की हालत स्थिर बताई है।

इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने लोगों से अपील की है कि आप लोग घर से ही लालू जी के लिए दुआ करें। पारस हॉस्पिटल न आएं। उनका इलाज चल रहा है। लालू प्रसाद के लाखों समर्थक उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।


PM मोदी, राहुल और CM नीतीश ने ली जानकारी

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar), सोनिया और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी तेजस्वी यादव से बात कर लालू प्रसाद की सेहत के बारे में जानकारी ली।

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री-..तो जरूर दिल्ली भेजा जाएगा

बुधवार को बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय (Bihar Health Minister Mangal Pandey) उनसे मिलने पारस हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने कहा, हम सभी लालू प्रसाद के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हैं। हम लोग लगातार अस्पताल प्रबंधन और उनके परिवार के संपर्क में हैं। अस्पताल प्रबंधन को अगर जरूरी लगेगा तो जरूर दिल्ली भेजा जाएगा।


CM नीतीश और शाहनवाज हुसैन भी अस्पताल गए

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी बुधवार दोपहर लालू प्रसाद यादव का हालचाल जानने के लिए पारस अस्पताल पहुंचे। यहां तेजप्रताप और तेजस्वी यादव पहले से मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने RJD सुप्रीमो के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इसके अलावा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) भी पारस हॉस्पिटल आकर राजद सुप्रीमो के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

Tags:    

Similar News