बिहार विधानसभा में मिलीं शराब की खाली बोतलें, तेजस्वी का आरोप- CM के चेंबर से कुछ दूरी पर कई ब्रांड उपलब्ध

बिहार में शराबबंदी लागू है। इस बीच राज्य के अन्य हिस्सों की बातें छोड़ दें तो अब बिहार विधानसभा परिसर में ही शराब की खाली बोतलें मिलीं हैं। बिहार विधानसभा के परिसर में शराब की कई खाली बोतलें देखने को मिलीं हैं।

Update: 2021-11-30 09:41 GMT

बिहार में शराबबंदी लागू है। इस बीच राज्य के अन्य हिस्सों की बातें छोड़ दें तो अब बिहार विधानसभा परिसर में ही शराब की खाली बोतलें मिलीं हैं। बिहार विधानसभा के परिसर में शराब की कई खाली बोतलें देखने को मिलीं हैं। इस पर अब सियासत तेज हो गई है। पूर्व उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के विधायक तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है।तेजस्वी ने कहा, कि शराब की खाली बोतलें मिलने पर अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है, कि कल से सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ाई जाएगी।

दरअसल, मंगलवार को बिहार विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतलें मिलने की खबर आई थी। जिसके बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी इसे देखने पहुंचे। उन्होंने इसका वीडियो ट्विटर पर साझा किया है। इस ट्वीट में उन्होंने इसे 'अद्भुत' बताया। तेजस्वी बोले, कि मुख्यमंत्री के चेंबर से कुछ कदम की दूरी पर ही अलग-अलग ब्रांड की शराब उपलब्ध है। 

चालू सत्र में ये हाल 

राजद नेता तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए ये भी लिखा, कि कड़ी सुरक्षा के बीच चालू सत्र में ही विधानसभा में शराब मिल रही है तो बाकी बिहार की आप कल्पना ही कर सकते हैं।


तरीके से शराबबंदी होनी चाहिए थी

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने तो बिहार के मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा, कि 'ये बेहद गंभीर मामला है। पूरे बिहार में शराब मिल रही है। तरीके से शराबबंदी होनी चाहिए थी।'

राजद विधायक भूले सदन की गरिमा, बीजेपी विधायक को दी गलियां ,

बता दें, कि बिहार विधानसभा में शीतकालीन सत्र का आज 30 नवंबर को दूसरा दिन है। लेकिन, सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही माहौल बेहद गरम हो गया। दरअसल, शराबबंदी को लेकर राष्ट्रीय जनता दल विधायक भाई वीरेंद्र और भारतीय जनता पार्टी के विधायक संजय सरावगी के बीच तीखी बहस हो गई। बात इतनी आगे बढ़ गई, कि राजद विधायक सदन की मर्यादा भूल गए। उन्होंने बीजेपी विधायक को गलियां दी। साथ ही असंसदीय और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया।


Tags:    

Similar News