'मंत्री को पहनाया जूते का कवर', अस्पताल का करने गए थे निरीक्षण, फोटो वायरल

Social Media : आधुनिक डिजिटल युग में सोशल मीडिया पर ट्रोल होने से खुद को बचाना काफी चुनौती साबित हो रही है।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-21 21:28 IST

Social Media : आधुनिक डिजिटल युग में सोशल मीडिया पर ट्रोल होने से खुद को बचाना काफी चुनौती साबित हो रही है। ताजा मामला बिहार का है, यहां बेगूसराय के सदर अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे। आईसीयू में जाने से पहले उन्हें सेफ्टी किट पहनाई गई, लेकिन सिर पर जूते का कवर पहना दिया है। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री बीते दिन बेगूसराय के सदर अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए गए थे। यहां आईसीयू के निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य कर्मियों ने उन्हें सुरक्षा किट पहनाई गई। इस दौरान कर्मचारियों की लापरवाही के कारण स्वास्थ्य मंत्री को सोशल मीडिया काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, पैर में पहले जाने वाले सुरक्षा किट यानी शू कवर को मंत्री जी के सिर में पहना दिया गया है। इस दौरान अस्पताल अन्य चिकित्सक और कर्मचारी भी मौजूद थे।

स्वास्थ्य मंत्री को किया जा रहा ट्रोल

स्वास्थ्य मंत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में साफ दिख रहा है कि मंत्री मंगल पांडे के अलावा दो अन्य लोगों ने सेफ्टी किट पहनी हुई थी, लेकिन अन्य लोग बिना किट के थे। इस फोटो को लेकर तमाम तरह के सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर किसी ने स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का हवाला दिया तो किसी ने कर्मचारियों की लापरवाही बताया है।

वहीं, सोशल मीडिया कई ऐसे लोग हैं, जो इसे मंत्री जी की बेइज्जती से जोड़ रहा हैं। उनका मानना है कि स्वास्थ्य कर्मचारियों ने ऐसा जानू-बूझ कर किया होगा। हालांकि कई ऐसे लोग हैं, जो कर्मचारियों की चूक बता रहे हैं। इस मामले पर सवाल उठना लाजिमी है, क्योंकि ये स्वास्थ्य मंत्री के साथ हुआ है।

Tags:    

Similar News