Bihar News: बेतिया में पुलिस एनकाउंटर, एक शराब तस्कर को मार गिराया, दूसरे की हालत गंभीर

Bihar News: पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पता चला है कि तस्कर यूपी से शराब तस्करी कर ला रहे थे।

Newstrack :  Network
Update: 2022-11-07 06:13 GMT

बेतिया में पुलिस एनकाउंटर (photo: social media )

Bihar News: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में पुलिस एनकाउंटर में एक शराब कारोबारी की मौत हो गई। वहीं दूसरा शराब कारोबारी गंभीर रूप से घायल है। मृतक की पहचान श्रीनगर दियारा निवासी जटा यादव के रूप में हुई है। वहीं ध्रुव यादव घायल है। घटना श्रीनगर थाना क्षेत्र की है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। शराब तस्करों को दहशत का माहौल है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पता चला है कि तस्कर यूपी से शराब तस्करी कर ला रहे थे।

पुलिस के अनुसार, यूपी से शराब की खेप आने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस टीम दियारा इलाके में रविवार मध्य रात्रि करीब ढाई बजे पहुंच गई। पुलिस को आते देख शराब माफियाओं ने गोलीबारी शुरू कर दी। दोनों ओर से करीब 60 राउंड फायरिंग हुई।

सदर डीएसपी मुकुल परिमल पांडेय का कहना है कि शराब माफिया करीब 25 लोग थे। पुलिस उनसे बार-बार सरेंडर करने की अपील कर रही थी लेकिन वो नहीं माने। इसके बाद पुलिस ने बचाव में फायरिंग की तो दो लोगों को गोली लगी। इसमें से एक शराब तस्कर की मौत हो गई। वहीं दूसरे की हालत गंभीर है।

रात से सुबह तक चलती रहीं गोलियां

स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस और शराब तस्करों की ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। दोनों ओर से करीब 60 चक्र गोलियां चली। गोलियों की आवाज से पूरा इलाका गूंज उठा। आज सुबह 6 बजे तक गोलियों की आवाज सुनाई दी। वहीं पुलिस का कहना है कि टीम ने घटनास्थल से 30 खोखे, एक डेड बॉडी और शराब लदा हुआ एक ट्रैक्टर बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि अन्य शराब तस्करों की तलाश की जा रही है। कुछ शराब तस्कर नाव के रास्ते फरार हो गए हैं। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Tags:    

Similar News