Murder In Patna: दिनदहाड़े प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

Murder In Patna: अरूण कुमार को सात गोलियां लगी थी। प्रापर्टी डीलर की हत्या की खबर सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गयी है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-23 07:21 GMT

बिहार में प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या (सोशल मीडिया)

Murder In Patna: पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत रविवार सुबह दो बदमाषों ने दिनदहाड़े प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दिया। प्रापर्टी डीलर की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रापर्टी डीलर अरूण कुमार आलमगंज थाना क्षेत्र के मलिया महादेव मंदिर स्थित जल्ला रोड इलाके में रहते थे। रविवार सुबह वह किसी काम से जब अपने घर से बाहर निकले थे। घर से थोड़ी दूरी पर पहले से घात लगाकर दो बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं फायरिंग करने के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गये। गोली लगने के बाद अरूण कुमार घायल अवस्था में जमीन पर गिर गये।

आनन-फानन में मौके पर पहुंचे परिजन अरूण कुमार को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद अरूण को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि अरूण कुमार को सात गोलियां लगी थी। प्रापर्टी डीलर की हत्या की खबर सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गयी है। प्रापर्टी डीलर की हत्या की जानकारी मिलने पर एएसपी सारथ एसआर भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

फिलहाल हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। संभावना जतायी जा रही है कि अरूण कुमार जमीन की बिक्री का काम करते थे। इसलिए जमीन के ही किसी विवाद में उनकी हत्या की गयी है। वहीं परिजनों ने कई नामचीन लोगों पर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

CCTV फुटेज हुआ वायरल

प्रापर्टी डीलर की हत्या का एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिला है। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि दोनों बदमाश पहले से ही मौके पर मौजूद थे और अरूण कुमार के घर से बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही प्रापर्टी डीलर अरूण कुमार घर से बाहर निकले। दोनों बदमाशों ने अरूण कुमार पर फायरिंग शुरू कर दी और फरार हो गये।

Tags:    

Similar News