Bihar News: तेज प्रताप ने साइकिल चलाते हुए बनाई रील, बजाया गाना बबुआ सीएम होईहै

Bihar News: वीडियो के कैप्शन में लिखा है रातोरात सफलता जैसा कुछ नहीं होता है, कोई शार्टकट नहीं होता है। आगे बढ़ने के लिए दृढ़ संकल्प और साहस की आवश्यकता होती है।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2023-03-05 12:16 GMT

RJD Leader Tej Pratap Yadav

Bihar News: वैसे तो तेज प्रताप यादव अक्सर चर्चा में रहते हैं पर उनके चर्चा में रहने का कारण अलग-अलग होता है। लेकिन इस बार वह जिस तरह से चर्चा में बने हुए हैं उसको देख कर आप हैरान हो जाएंग। लेकिन यहां हैरान होने जैसी कोई बात नहीं है राजनीति में तो नेता चर्चा में बने रहने के लिए एक से एक पैतरे अपनाते हैं।

बैकग्राउंड में बज रहा गाना

बिहार की नीतीश कुमार सरकार में मंत्री और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव का ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे-पीछे उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी भी साइकिल चला रहे हैं। उनके पीछे सरकारी वाहन भी नजर आ रहा है। पीछे बैकग्राउंड में ललना ई तो सीएम होई है, वोसे उपर पीएम होईहै... गाना बज रहा है। इसके बोल हैं-हमारा जानता बबुआ जीएम होईहै, न न इत डीएम होईहै ए ललना हिंद के सितारा ई तो सीएम होईहै, ओसे उपर पीएम होईहै... वीडियो के कैप्शन में लिखा है रातोरात सफलता जैसा कुछ नहीं होता है, कोई शार्टकट नहीं होता है। आगे बढ़ने के लिए दृढ़ संकल्प और साहस की आवश्यकता होती है।

जाने लोगों की प्रतिक्रियाएं

कुछ ही घंटों में तेज प्रताप के इस वीडियो को नब्बे हजार से ज्यादाबार देखा जा चुका है। लोग इस वीडियो को देखकर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा है कि आज क्या सपना आया? कभी कोई मंत्रालय का काम भी करते हो? तेज प्रताप यादव इस वीडियो को लेकर चर्चा में बने हैं।

Tags:    

Similar News