Bihar News: सिंगापुर से स्वदेश लौटे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, 25 नवंबर तक ही देश से बाहर रहने की थी इजाजत

Bihar News: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली लौट चुके हैं। वो सोमवार देर रात अपना इलाज करवा कर लौटे हैं। उनके साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती भी थीं।

Report :  Network
Update: 2022-10-25 05:16 GMT

सिंगापुर से स्वदेश लौटे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव: Photo- Social Media

Bihar News: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav) दिल्ली लौट चुके हैं। वो सोमवार देर रात अपना इलाज करवा कर लौटे हैं। उनके साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती भी थीं। कहा जा रहा है कि कोर्ट ने उन्हें 25 नवंबर तक ही देश से बाहर रहने की इजाजत मिली थी। इसलिए उन्हें बीच में ही आना पड़ा। सोमवार की रात सिंगापुर (Singapore) से दिल्ली लौटे तो राजद नेताओं में खुशी का माहौल दिखा। दिवाली पर देर रात उनके दिल्ली पहुंचते ही राजद कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। उपचुनाव में लालू प्रसाद पटना आएंगे या नहीं इसकी अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। संभावना है कि लालू प्रसाद ( Lalu Prasad Yadav) वापस 11 नवंबर को कोर्ट के आदेश पर पटना जा सकते हैं।

बता दें कि लालू प्रसाद किडनी का इलाज (kidney treatment) करवाने दिल्ली से सिंगापुर गए थे। वहां उन्होंने डॉक्टर से चेकअप करवाया। परमर्श और दवाईयां लेने के बाद दिल्ली लौटे। उनके किडनी का ट्रांसप्लांट होना है। सिंगापुर में इसके लिए बेहतर इलाज की व्यवस्था है। इसलिए लालू प्रसाद सिंगापुर गए थे। सूत्रों की मानें तो अभी उनका इलाज लंबा चलेगा। सिंगापुर में कई तरह की जांच से उन्हें गुजरना पड़ा है।

लालू प्रसाद, किडनी और सूगर की बिमारी से ग्रस्त

बता दें कि 74 साल के लालू प्रसाद किडनी और सूगर के साथ ही अन्य कई बीमारियों से ग्रस्त हैं। राबड़ी आवास में 3 जुलाई को कमरे की सीढ़ी पर जब लालू प्रसाद गिर गए थे, तब उनकी सेहत काफी बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें दिल्ली ले जाना पड़ा।

लालू की बेटी रोहिणी आर्चाया ने कहा देश को आपकी जरूरत

दीपावली के मौके पर बेटी रोहिणी ने लालू प्रसाद के साथ वाली कई फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। रोहिणी ने लिखा-रोहिणी आचार्या ने लिखा है- ' इस देश को जरूरत है आपकी मौजूदगी की ताकि देश मुकाबला कर सके आततायी सोच का... प्रेम भावना का दीप अपने हृदय में जलाएं... खुशियों का प्रकाश सारे संसार में फैलाएं, दीपावली का प्रकाश सारे संसार में फैलाएं... दीपावली की शुभकामनाएं'।

Tags:    

Similar News