बिहार में फिर गोलीकांडः कांग्रेस विधायक के भतीजे की हत्या, पार्टी में हड़कंप

बिहार में बेख़ौफ़ घूम रहे अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। सासाराम में कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी है।

Update: 2021-02-28 03:27 GMT
बिहार में बेखौफ हुए अपराधी, कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे को मारी गोली

सासाराम: बिहार में बेख़ौफ़ घूम रहे अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। सासाराम में कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी है। हमलावरों ने सोमवार ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें संतोष मिश्रा के भतीजे की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

तीन बाइक सवार लोगों ने की हत्या

ख़बरों की माने तो संजीव मिश्रा परसथुआ स्थित अपने आवास पर थे, उसी दौरान तीन बाइक सवार लोगों ने उनपर फायरिंग कर दी।उन्हें चार गोली लगी । इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। वही आसपास के लोगों ने संजीव को कैमूर जिला के मोहनिया इलाज के लिए ले गए। लेकिन रास्ते में ही संजीव मिश्रा ने दम तोड़ दिया।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस मामले कि जांच में जुटी हुई है। हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चला है कि आखिरकार किस वजह से विधायक के भतीजे की हत्या की गई है। पुलिस ने दावा किया है कि जिन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

यह भी पढ़ें: CM नीतीश कुमार ने कहा- बिहार को आत्मनिर्भर एवं स्वावलंबी बनाना है

घर में पहले भी हुई हत्या

संतोष मिश्रा पूर्व मंत्री गिरीश नारायण मिश्रा के बेटे हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में भी संजीव अपने चाचा के लिए बढ़-चढ़कर चुनाव प्रचार किया था। इसमें संतोष मिश्रा को सफलता भी मिली और वे करगहर के विधायक बने। बताया जाता है कि आगामी पंचायत चुनाव में संजीव मिश्रा किस्मत आजमाना चाह रहे थे। इससे पहले भी संजीव के बाबा, पिता और चाचा की हत्या कि जा चुकी है। जिसके बाद उनके घर में अपराधियों द्वारा की गई ये चौथी हत्या है।

ये भी पढ़ें : विवाहिता को घर से उठा ले गया पूर्व पंचायत सदस्य, हथियार के बल पर किया रेप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News