Bihar में नहीं थम रहा जहरीली शराब का कहर, अब वैशाली में 3 लोगों की संदिग्ध मौत, 4 अस्पताल में भर्ती

Bihar: बिहार में जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। छपरा में 13 लोगों की मौत होने के बाद अब वैशाली जिले में तीन लोगों की शराब पीने से मौत की आशंका है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-08-06 08:43 GMT

प्रतीकात्मक चित्र 

Bihar News : बिहार के वैशाली जिले में 3 लोगों की संदिग्ध मौत हो गई। जबकि, चार लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। स्थानीय लोगों का दावा है कि तीनों की मौत शराब पीने से हुई है। हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है, कि राज्य में शराबबंदी होने के बावजूद इलाके में लगातार अवैध शराब की बिक्री हो रही है। पुलिस और प्रशासन इस पर लगाम लगा पाने में विफल है।

बिहार में शराबबंदी के बावजूद लगातार हो रही मौतों से कई सवाल जरूर खड़े होते हैं। वैशाली में हुई तीन मौतों पर स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस इसे गंभीरता से ले और शराब माफिया के विरुद्ध सघन अभियान चलाए। ताजा घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, देसरी थाना क्षेत्र में मृतक के रिश्तेदार नवीन चौधरी के पुत्र का छठी समारोह था। जिसके तहत भोज का आयोजन किया गया था। दावा किया जा रहा है, कि इसी भोज में शराब पार्टी भी हुई थी।

ये कहा पुलिस ने

हालांकि, भोज में शराब पार्टी होने की बात की पुष्टि स्थानीय प्रशासन के द्वारा नहीं की गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद महुआ थाना पुलिस और अधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। इस मामले में राजापाकड़ SHO रविकांत पाठक ने बताया कि, 'बिदुपुर थाना इलाके में नवीन कुमार द्वारा शराब पीने की बात सामने आई। आशंका है कि जहरीली शराब पीने से नवीन की जान गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो गया। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News