Bihar News: एक बार फिर गरजे भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह, कहा- असदुद्दीन ओवैसी जिन्ना की कार्बन कॉपी

Bihar News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि असदुद्दीन ओवैसी जिन्ना की कार्बन कॉपी हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2022-12-01 10:43 GMT

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

Bihar: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि असदुद्दीन ओवैसी जिन्ना की कार्बन कॉपी हैं। उनके सारे बयान को देखें तो समाज में जहर बोने, समाज को तोड़ने, हिंदू मुस्लिम में खाई पैदा करने के सिवा उनका कोई भी अलग बयान नहीं है। वह पूरे देश में जिस तरह जिन्ना ने बंटवारा करवाया था। उसी तरह ओवैसी फिर से इस्लामिक स्टेट और जिन्ना की तरह बांटने की साजिश कर रहें हैं। ये सब जनता जान चुकी है। इस बार गुजरात मे जनता उन्हें जवाब दे देगी।

गिरिराज सिंह ने एक बार फिर मदरसों के सर्वे पर कही ये बात

गिरिराज सिंह ने एक बार फिर मदरसों के सर्वे कराने की बात कही। गिरिराज सिंह बोले कि राज्य सरकारों को मदरसों का सर्वे कराकर देखना चाहिए कि कितने नाजायज तरीके के काम इन मदरसों में हो रहे हैं। उन्होंने गुजरात मे भाजपा की जीत का दावा किया और कहा कि गुजरात में प्रथम चरण के मतदान में जनता अपना आशीर्वाद दे देगी। गुजरात की जनता सब जानती है। इस बार दो-तिहाई मतों से गुजरात की जनता नरेंद्र मोदी को जिताने के लिए मतदान करेगी। ये बातें गिरिराज सिंह ने गिरिराज सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में कही। वो चार दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज साह ने उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधा

केंद्रीय मंत्री गिरिराज साह ने जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कह कि वे बड़े नेता हैं और सिर्फ वोट की राजनीति करना जानते हैं। इसी आड़ में वे लव जिहाद को जायज बताने में लगे हुए हैं। 

Tags:    

Similar News