AJIO Big Bold Sale 2021: अजियो ने पेश किया भारत का शानदार फैशन सेल, मिलेगी 50-90% की छूट

AJIO Big Bold Sale 2021: भारत की अग्रणी ऑनलाइन फैशन ई-रिटेलर अजियो ने 1 जुलाई से 5 जुलाई तक बिग बोल्ड सेल की शुरूआत की है।

Newstrack :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update:2021-07-01 20:06 IST

अजियो बिग बोल्ड सेल (डिजाइन फोटो)

AJIO Big Bold Sale 2021: ट्रेंड के अनुरुप, फ्रैश स्टाइल और फैशन के उच्च सौंदर्य बोध के लिए पहचानी जानेवाली भारत की अग्रणी ऑनलाइन फैशन ई-रिटेलर अजियो 1 जुलाई से 5 जुलाई तक (1st July to 5th July) चलने वाले बिग बोल्ड सेल के साथ आपको खरीदारी करने की कई वजहें पेश कर रही है।

नाम के अनुसार ही अजियो बिग बोल्ड सेल फैशन की अब तक की सबसे बड़ी और सबसे बोल्ड सेल है, जो 2500+ब्रांड (2500+ Brands) की 6,00,000 से ज़्यादा स्टाइल वाले सबसे व्यापक कैटेलॉग पर 50-90% की छूट (50-90 percent off) देगी।

संपूर्ण देशभर के ग्राहकों के लिए इससे पहले कभी न सुनी गई कीमतें, हर घंटो वाली स्पेशल डील, ईनाम और पॉईंट जैसे खरीदने पर मजबूर कर देने वाली योजनाओं के साथ अजियो बिग बोल्ड सेल में नाइकी, प्यूमा, एडिडास, लेवीस, यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन और कई अन्य जैसे दुनिया के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले ब्रांड के स्टाइल्स बेहद आकर्षक कीमतों में उपलब्ध हैं।

इस मेगा इवेंट में आप देखेंगे फैशन को करीब से फॉलो करने वाली मशहूर हस्तियों में से एक अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor), पॉपुलर आइकन गुरु रंधावा (Guru Randhawa), श्रुति हासन (Shruti Hassan), काजल अग्रवाल (Kajal Aggrawal) और मौनी रॉय (Mouni Roy) जो सेल के फैशन के स्तर को और भी ऊंचा करेंगे।

 सोनम कपूर-श्रुति हासन (डिजाइन फोटो) 

लोकप्रिय श्रेणी में 50 से 90% तक की छूट

सभी के लिए कुछ ना कुछ पेश करने वाली इस सेल में आप टीशर्ट, जीन्स, कुर्ता और जूतों जैसे लोकप्रिय श्रेणी में 50 से 90% तक की छूट और बेमिसाल डील पा सकेंगे। कीमतों के अलावा इस सेल के दौरान अजियो (AJIO) कई अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड (International Brand) लॉन्च करने का बड़ा कदम भी उठा रही है।

फैशन के दीवानों के लिए AJIO सबसे पसंदीदा प्लैटफॉर्म 

देशभर में फैशन के दीवानों के लिए अजियो सबसे पसंदीदा प्लैटफॉर्म बन गया है और यह उनके लिए लेकर आता है। पुरुषों और महिलाओं के कपड़े और एक्सेसरीज़ का विशेष रुप से चयन किया हुआ कलेक्शन।

Tags:    

Similar News