CNG वाहन वालों के लिए बड़ी खबर! सस्ती हुई गैस, जल्दी चेक करिए रेट

आईजीएल स्मार्ट कार्ड की मदद से अगर आप डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देना चाहते हैं तो आपको प्रति किलोग्राम 50 पैसा कैश बैक भी मिलेगा। मगर इस कैशबैक की समय सीमा भी तय की गयी है।

Update: 2023-07-04 16:55 GMT

नई दिल्ली: अगर आप भी CNG का इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल CNG वाहन वालों के लिए एक राहत भरी खबर है। अब दिल्ली में कई सालों बाद सीएनजी 1.90 रुपये सस्ती मिलने वाली है। वहीं, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में भी सीएनजी 2.15 रुपये सस्ती मिलेगी। हालांकि, सीएनजी पुरानी कीमत पर ही रेवाड़ी, गुरुग्राम और करनाल में मिलेगी।

यह भी पढ़ें: मात्र 25 हजार में शुरु करें ये बिजनेस, हो जाएंगे मालामाल

बुधवार शाम इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने इसकी घोषणा की है। आज यानि 3 अक्टूबर से नए रेट लागू हो गए हैं। इसके अलावा जो लोग आईजीएल स्मार्ट कार्ड से सीएनजी लेंगे, उनको 50 पैसा कैश बैक भी मिलेगा। दाम में कटौती करने के बाद अब सीएनजी दिल्ली में 45.20 रुपये प्रति किलोग्राम मिलेगी।

CNG वाहन वालों को मिली राहत

नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद की बात करें तो यहां भी दाम में कटौती होने के बाद सीएनजी 51.35 रुपये प्रति किलोग्राम मिलेगी। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने कहा कि दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में चुनिंदा आउटलेट पर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक सीएनजी की कीमत में 1.50 रुपये की जगह अब प्रति किलोग्राम एक रुपया ही छूट देगी।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी भूकंप: हिल गया भारत, घरों से निकले लोग खौफ में

वहीं, आईजीएल स्मार्ट कार्ड की मदद से अगर आप डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देना चाहते हैं तो आपको प्रति किलोग्राम 50 पैसा कैश बैक भी मिलेगा। मगर इस कैशबैक की समय सीमा भी तय की गयी है। मतलब सिर्फ सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक और देर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक ही आपको ये कैशबैक मिलेगा।

Tags:    

Similar News