रिलायंस जियो ने जोड़े श्रद्धा के डिजिटल तार, अमरनाथ की वर्चुअल यात्रा

रिलायंस जियो ने भक्तों के लिए श्रद्धा के डिजिटल तार जोड़ दिए हैं। जियो टीवी ‘श्री अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड’ चैनल लाया है..

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update:2021-07-16 19:47 IST

जियो टीवी ‘श्री अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड’ चैनल लाया है (social media)

रिलायंस जियो ने श्रद्धा के डिजिटल तार जोड़ दिए हैं। इसके माध्यम से अब करोड़ों शिवभक्त अमरनाथ की वर्चुअल यात्रा कर सकेंगे। भक्त सुबह और शाम होने वाली बाबा की विशेष आरती जियोटीवी पर लाइव देख सकते हैं। इसके लिए लाइव स्ट्रीमिंग के लिए जियो टीवी पर 'श्री अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड' नाम से एक नया चैनल शुरू किया गया है। 

भक्त अमरनाथ के दर्शनों का लाभ उठा सकेंगे

जियो के ग्राहकों के साथ अन्य यूजर्स भी अमरनाथ जी के दर्शनों का लाभ उठा सकेंगे। रिलायंस जियो ने जियोचैट पर 'अमरनाथ दर्शन चैनल' बनाया है। प्ले स्टोर्स पर मुफ्त में उपलब्ध जियोचैट ऐप के इस चैनल की भक्त अब आसानी से बाबा बर्फानी के लाइव दर्शन कर सकेगा। श्री अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड, जियोचैट के इस चैनल का इस्तेमाल अपने अनुयायियों को सूचना देने, लाइव आरती का समय बताने, दान पद्धति आदि का विवरण और प्रसाद की होम डिलीवरी आदि की जानकारी देने के लिए करेगा।    

वर्चुअल लाइव पूजा को बोर्ड की वेबसाइट

  •  www.shriamarnathjishrine.com और बोर्ड के मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से बुक किया जा सकता है। 
  •  बुकिंग प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद, भक्तों को जियोमीट पर एक लिंक भेजा जाएगा और वे अपने विशिष्ट बुकिंग समय पर इसमें शामिल हो सकेंगे।
Tags:    

Similar News