New Credit Card Launch: क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए खुशखबरी! 2023 में आएंगे तीन नए क्रेडिट कार्ड

New Credit Card Launch: PSB एमडी और सीईओ स्वरूप कुमार साहा ने कहा, यह सह-ब्रांडिंग गठजोड़ हमारे ग्राहकों को आकर्षक प्रस्तावों के साथ एक बहुत ही फायदेमंद और आनंदमय खरीदारी अनुभव प्रदान करेगा।

Written By :  Viren Singh
Update:2022-12-30 11:07 IST

New Credit Card Launch(सोशल मीडिया)  

New Credit Card Launch: अगर आप क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ता हैं और एक साथ कई बैंकों के कार्डों का उपयोग करते हैं तो आपके लिए एक अच्छी न्यूज आई है। आने वाले दिनों मार्केट में आप और नया क्रेडिट कार्ड उपयोग करने को मिल सकता है। आने वाले नए क्रेडिट कार्ड की खास बात यह है कि ये तीन वैरिएंट में आएंगे। दरअसल, सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक पंजाब एंड सिंध बैंक (PSB) बाजार में जल्द ही अपना क्रेडिट कार्ड लॉन्च करेगी। हालांकि यह क्रेडिट कार्ड तब तक लॉन्च होंगे। फिलहाल बैंक की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

3 वैरिएंट में लॉन्च होंगे कार्ड

पीएसबी ने अपने ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड सुविधा देने के लिए SBI कार्ड के साथ साझेदारी की है। पीएसबी ने इस सहयोग के परिणामस्वरूप अपने पोर्टफोलियो में एक नए उत्पाद खंड के रूप में क्रेडिट कार्ड बाजार में भी प्रवेश करने जा रही है। एसबीआई कार्ड के साथ हुई साझेदारी के बाद पीएसबी बाजार में तीन वैरिएंट के क्रेडिट कार्ड लॉन्च करेगी। यह तीन वैरिएंट PSB SBI कार्ड एलीट, PSB SBI कार्ड प्राइम और PSB SBI सिंपलीसेव जैसे क्रेडिट कार्ड होंगे।

कार्ड के फीचर्स

PSB SBI एलीट और प्राइम क्रेडिट कार्ड को प्रीमियम और मास प्रीमियम ग्राहकों को जीवन शैली के विशेषाधिकार और श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। पीएसबी सिम्पलीसेव एसबीआई कार्ड के जरिए ग्राहक खर्च करने पर रीवर्ड और बेनिफ्ट तुरंत प्राप्त होगा।

499 रुपये में मिलेगा सिंपलीसेव कार्ड

अगर इन तीन कार्डों के ज्वाइनिंग प्राइस की बात करें तो PSB SBI कार्ड ELITE की ज्वाइनिंग फीस 4,999 रुपये प्लस टैक्स है, PSB SBI कार्ड प्राइम 2,999 रुपये प्लस टैक्स है और PSB सिंपलीसेव SBI कार्ड 499 रुपये प्लस टैक्स है।

इन प्लेटफॉर्म पर होंगे लॉन्च

वहीं इन कार्डों के प्लेटफार्म की बात करें तो PSB SBI कार्ड्स ELITE और PRIME को बैंक VISA प्लेटफॉर्म पर पेश करेगी। जबकि PSB सिंपलीसेव SBI कार्ड RuPay नेटवर्क पर पेश किया जाएगा।

पीएसबी एमडी का बयान

पंजाब एंड सिंध बैंक के एमडी और सीईओ स्वरूप कुमार साहा ने कहा कि यह सह-ब्रांडिंग गठजोड़ हमारे ग्राहकों को आकर्षक प्रस्तावों के साथ एक बहुत ही फायदेमंद और आनंदमय खरीदारी अनुभव प्रदान करेगा। यह रोमांचक प्रस्ताव बैंक को बेहतर ब्रांड निर्माण और व्यवसाय को बढ़ाने में मदद करेगा।

साहा ने कहा कि PSB विभिन्न तृतीय-पक्ष वस्तुओं में विविधता लाने के परिवर्तनकारी चरण में है और उत्पादों के वर्तमान पोर्टफोलियो में क्रेडिट कार्ड व्यवसाय को जोड़ने से बैंक को नए ग्राहकों को आकर्षित करने और अपने वर्तमान ग्राहकों को बनाए रखने में मदद मिलेगी।

Tags:    

Similar News