HURRY UP: फ्लिपकार्ट-अमेजन सेल धमाका, इन प्रॉडक्ट्स पर मिल रहा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर रविवार, 19 जनवरी से साल की पहली सेल शुरू हो गई। 4 दिन तक चलने वाली इस सेल को फ्लिपकार्ट ने 'द रिपब्लिक डे सेल' और अमेजन ने 'ग्रेट इंडियन सेल' नाम दिया है। दोनों कंपनियां सेल में 80 प्रतिशत तक की बचत करने का मौका दे रही हैं।

Update: 2020-01-19 07:13 GMT

नई दिल्ली: फ्लिपकार्ट और अमेजन पर रविवार, 19 जनवरी से साल की पहली सेल शुरू हो गई। 4 दिन तक चलने वाली इस सेल को फ्लिपकार्ट ने 'द रिपब्लिक डे सेल' और अमेजन ने 'ग्रेट इंडियन सेल' नाम दिया है। दोनों कंपनियां सेल में 80 प्रतिशत तक की बचत करने का मौका दे रही हैं। साथ ही, इनके एक्सक्लुसिव प्रोडक्ट भी सेल से खरीद पाएंगे। ऐसे में सेल से जुड़ी सभी जरूरी बातें बता रहे हैं। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक और एसेसीरीज पर 80% तक का डिस्काउंट का फायदा पा सकते हैं। दोनों कंपनियों पर यह सेल 19 जनवरी से शुरू हो कर 22 जनवरी तक चलेगी। वहीं अमेजन प्राइम मेंबर के लिए सेल 18 जनवरी को ही शुरू हो गई थी। ऐसा ही फ्लिपकार्ट प्लस मेंबरों के लिए भी यह सेल एक दिन पहले ही ओपन हो गई थी।

 

यह पढ़ें...किरण मजूमदार शॉ को मिला सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘ऑर्डर ऑफ ऑस्ट्रेलिया’

फ्लिपकार्ट के रिपब्लिक डे सेल में शियोमी, मोटरोला, रियलमी, आईफोन, लेनेवो समेत कई स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दी जा रही है। इस सेल में ग्राहक ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है। फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए माइक्रोसाइट बनाई है, जिससे पता चला है कि सेल में मोटोरोला One Action को 10,999 रुपये में नहीं बल्कि 8,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं Redmi 8A को 6,499 रुपये के बजाए सिर्फ 5,999 रुपये में घर लाया जा सकता है।

अमेजन इंडिया की ग्रेट इंडियन सेल में यूजर्स को स्मार्टफोन्स की खरीद पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इनमें स्मार्टफोन्स पर 16,000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स 69 रुपये की शुरुआती कीमत में मोबाइल एक्सेसरीज खरीद सकते हैं। यही नहीं आप 833रु प्रति महीने की EMI पर यूजर्स स्मार्टफोन्स खरीद सकते हैं। टॉप ब्रांड स्मार्टफोन्स की बात करें तो इसमें Vivo, Realme, Xiaomi, OPPO, OnePlus, Huawei, Samsung और Honor के स्मार्टफोन्स शामिल हैं।

 

यह पढ़ें...बिहार आज तोड़ेगा यह रिकॉर्ड! 15 हैलीकॉप्टरों से होगी वीडियोग्राफी

 

 

अमेजन पर स्मार्टफ़ोन, कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन एवं सौंदर्य, घर एवं और रसोई, लार्ज अप्लाइंसेस, टीवी, दैनिक उपयोग की वस्तुओं आदि पर सेलर्स द्वारा दी जा रही शानदार डील्स के साथ, ग्राहक अमेजन।इन पर सैकड़ों कैटेगरी में 20 करोड़ से अधिक प्रोडक्ट्स की खरीदारी कर सकते हैं। एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई के जरिए पेमेंट करने से 10 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा सेल के दौरान यूजर्स नो कॉस्ट ईएमआई भी करवा सकते हैं। यह ऑफर बजाज ईएमआई कार्ड, अमेजन पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड और चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर ऑफर किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News