बीजेपी पर केजरी 'वार': जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर केजरीवाल ने इशारों में साधा BJP पर निशाना, कही ये बात

बीजेपी पर केजरी 'वार': दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर इस घटना को लेकर बीजेपी को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की है।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-04-21 14:16 GMT

जहांगीरपुरी हिंसा पर बोले दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल: Photo - Social Media

New Delhi: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती के मौके पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान हुए भीषण सांप्रदायिक उपद्रव (Jahangirpuri violence) को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एकबार फिर इस घटना को लेकर बीजेपी को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की है। दिल्ली सीएम ने बीजेपी (BJP) का नाम न लेते हुए उसपर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि दिल्ली में दंगे किसने करवाए हैं।

बीजेपी पर केजरी 'वार'

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Kejriwal) ने जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कौन है ये जो दंगे करवाता है? ये तो सब ही जानते हैं कि दंगे किसने करवाए। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने बीजेपी का नाम न लेते हुए कहा कि हम लोगों को गुंडई –लफंगई नहीं आती। ये उन्हीं के लोग हैं। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने हाल के दिनों में हिमाचल प्रदेश में आप के कुछ नेताओं द्वारा बीजेपी ज्वाइन करने पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी में ही दंगाईयों और बदमाशों को जगह मिलती है।

बीजेपी शासित एमसीडी और आप शासित दिल्ली सरकार के बीच जारी टकराव जगजाहिर है। ऐसे में एमसीडी (MCD) की इस हरकत ने आप को बड़ा मुद्दा थमा दिया है। आप विधायक आतिशि मार्लेंना ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश भर में दंगे हो रहे हैं।जगह जगह गुंडई और लफ़ंगई हो रही है।ये सभी दंगे भाजपा करवा रही है। हम गारंटी देते हैं, भाजपा HQ पे बुलडोज़र (bulldozer) चला दो, पूरे देश के दंगे रुक जाएँगे। आप के राज्यसभा सांसद राघव चढ्ढा ने भी यही बात कही।

ओवैसी ने बीजेपी और आप पर साधा निशाना

जहांगीरपुरी हिंसा और उसके बाद एमसीडी की बुलडोजर कार्रवाई को लेकर विपक्ष बीजेपी पर हमलावर है। विपक्ष की तमाम पार्टियों ने इसे लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। एआईएमआईएम सांसद असुदुद्दीन ओवैसी (AIMIM MP Asududdin Owaisi) इस मामले को लेकर खासे सक्रिय हैं। उन्होंने न केवल बीजेपी बल्कि आप और अरविंद केजरीवाल को भी निशाने पर लिया । ओवैसी ने कहा कि बीजेपी ने देश में गरीबों के खिलाफ जंग छेड़ दी है। वहीं दिल्ली सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल का बार – बार कहना कि पुलिस हमारे नियंत्रण में नहीं है' यहां काम नहीं करेगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News