दिल्ली में ITO के पास भीषण सड़क हादसा, ऑटो पर गिरे कंटेनर से चार लोगों की मौके पर ही मौत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार 18 दिसंबर की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला। इस दुर्घटना में अब तक चार लोगों की मौके पर ही मौत की खबर है। दिल्ली के सबसे व्यस्त माने जाने वाले आईटीओ के पास रिंग रोड पर या हादसा हुआ है।

Newstrack :  Network
Published By :  aman
Update: 2021-12-18 05:34 GMT

एक्सिडेंट (सांकेतिक फोटो- न्यूज़ट्रैक) 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार 18 दिसंबर की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला। इस दुर्घटना में अब तक चार लोगों की मौके पर ही मौत की खबर है। दिल्ली के सबसे व्यस्त माने जाने वाले आईटीओ (ITO) के पास रिंग रोड पर या हादसा हुआ है। बताया जा रहा, कि एक कंटेनर पास के एक ऑटो पर गिर गया। घटना के वक़्त उस ऑटो में चार लोग सवार थे। सभी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक घटना के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही, पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुट गई है। 

मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे में मारे गए ऑटो सवार चारों लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी पहचान की कोशिशों में जुटी है। बताया जा रहा है, कि हादसा शनिवार सुबह 6:30 बजे हुआ। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस कंटेनर से बरामद कागजात के जरिए ड्राइवर और कंटेनर मालिक तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। 

Tags:    

Similar News