Jahangirpuri violence: हिंसा मामले में अब होगा बड़ा खुलासा, पुलिस के हाथ लगे दो अन्य अपराधी

Jahangirpuri violence: जहांगीरपुरी हिंसात्मक घटना को लेकर दिल्ली पुलिस ने जफर और बाबुद्दीन नामक दो अन्य आरोपियों को हाल ही में गिरफ्तार किया है।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-04-28 04:41 GMT

जहांगीरपुरी हिंसा (फोटो-सोशल मीडिया)

Jahangirpuri Violence: दिल्ली स्थित जहांगीरपुरी में बीते हनुमान जन्मोत्सव पर निकले जुलूस के दौरान हुई हिंसात्मक घटना को लेकर दिल्ली पुलिस लगातार एक्शन मोड में नज़र आ रही है। मामले में कार्यवाही की अपडेट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने जफर और बाबुद्दीन नामक दो अन्य आरोपियों को हाल ही में गिरफ्तार किया है, जिनपर हिंसा भड़कने के दौरान जुलूस में शामिल लोगों पर कांच की बोतलों से हमला करने का आरोप है। आपको बता दें कि पुलिस के मुताबिक यह दोनों सगे भाई हैं और जहांगीरपुरी हिंसा में मुख्य आरोपी बताए जा रहे अंसार के करीबियों में शामिल हैं।

जहांगीरपुरी हिंसा मामले की जांच करते हुए दिल्ली पुलिस ने अबतक कुल 28 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें से 9 पर दर्ज संगीन धाराओं के चलते उनसे दिल्ली क्राइम ब्रांच द्वारा पूछताछ की जा रही है।

जफर और बाबुद्दीन नामक सगे भाइयों पर हमले वाले दिन कांच की बोतलों से हमला करने के साथ ही तलवार लहराने का भी मामला दर्ज किया गया है। क्राइम ब्रांच द्वारा लगातार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

दिल्ली पुलिस ने हिंसा के मद्देनज़र अबतक कुल 28 लोगों को हिरासत में लिया है। अंसार को हिंसा का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है तथा अंसार के खिलाफ आर्म्स एक्ट और सट्टेबाजी के मामले पहले से कई दर्ज हैं।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि बीते 16 अप्रैल को हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर दिल्ली के जहांगीरपुरी में निकली शोभायात्रा जब मस्जिद के पास से गुजरी तभी अचानक शोभायात्रा में शामिल लोगों पर पत्थरबाजी के साथ ही हिंसात्मक झड़प भी की गई। जिसके चलते अब दिल्ली पुलिस द्वारा मामले में कार्यवाही करते हुए मुख्य आरोपी अंसार सहित कुल 28 लोगों को हिरासत में लिया गया है। दिल्ली पुलिस द्वारा हिंसा के बाद मामला दर्ज कर लगातार जांच जारी है।

Tags:    

Similar News