Delhi Minor Rape: राहुल गांधी ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, क्या है बच्ची के रेप-हत्याकांड का केस

देश की राजधानी दिल्ली में नौ साल की मासूम बच्ची बलात्कार का शिकार हुई है। पीड़ित परिवार से मिलने आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंच हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-08-04 04:27 GMT

राहुल गांधी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Delhi Minor Rape: देश की राजधानी दिल्ली में नौ साल की मासूम बच्ची बलात्कार का शिकार हुई है। आरोपी ने बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या कर दी थी। साथ ही ये मामला भी सामने आया है कि श्मशान में पुजारी ने बिना परिवार की सहमति के बच्ची का अंतिम संस्कार तक कर दिया और बताया कि बच्ची की मौत करंट लगने की वजह से हुई है। जिसके बाद आज पीड़ित परिवार से मिलने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे हैं।

बच्ची के साथ दुष्करम कर उसकी हत्या का मामला जब उजागर हुआ तब से राजधानी में काफी हलचल देखी जा रही है। हर कोई बच्ची को इन्साफ दिलाने की मांग कर रहा है। खबरों की माने तो, पुराना नांगल गांव में रहने वाली नौ साल की बच्ची रविवार शाम करीब 5:30 बजे श्मशान ठंडा पानी भरने के लिए जा रही थी। शाम 6 बजे के आसपास वाहा के पुजारी राधे श्याम और पीड़ित मां के 2-3 पहचान वालों ने उन्हें श्मशान बुलाया। उन्हें बच्ची का शव वहा पड़ा दिखा।

करंट लगने की बात से मां का इनकार 

पुलिस का कहना है कि उसकी मां ने इस बात से इनकार किया है की उसकी बेटी को वॉटर कूलर से पानी पीने के दौरान करंट लगा था, जैसा वहा लोगों ने बताया। मां का कहना है कि उसकी बेटी की कलाई और कोहनी पर चोट के निशान थे साथ ही उसके होंठ पूरे नीले दिखने लगे थे। 

चार लोगों की गई गिरफ्तारी

आपको बता दें, इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनपर हत्या समेत कई अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है। रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत का कारण पता लग पाएगा। इस केस में पुलिस के साथ महिला आयोग ने भी नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News