Drone Attack: पीएम मोदी ने की उच्च स्तरीय बैठक, अमित शाह, राजनाथ और डोभाल रहे मौजूद

Drone Attack: जम्मू एयर बेस पर ड्रोन हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर उच्चस्तरीय बैठक हुई।

Newstrack :  Network
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-06-29 13:31 GMT

 एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Photo-Social Media)

Drone Attack: जम्मू एयर बेस पर ड्रोन हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर उच्चस्तरीय बैठक हुई। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल शामिल हुए। इस मामले पर यह लगभग दो घंटे तक चली।

बता दें कि जम्मू में इंडियन एयरफोर्स के बेस पर ड्रोन हमला हुआ था। इसके बाद आसपास के इलाकों में ड्रोन भी नजर आए थे। इस पूरे इलाके में सेना के कई बेस, स्टेशन और कैंट इलाके मौजदू हैं। इससे पहले पाकिस्तानी आतंकियों ने कई पर हमला किया। ड्रोन से हमले और ड्रोन नजर आने के बाद सुरक्षा एजेंसियां और सेना अलर्ट पर है।
इस हाईलेवल मीटिंग में कई वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी भी शामिल हुए। मिली जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी ने जम्मू वायुसेना के स्टेशन पर हुए हमले के बाद भारतीय सुरक्षा एजेंसियों की ओर उठाए कदमों की भी जानकारी ली। इस ड्रोन अटैक बाद से जम्मू-कश्मीर में सभी सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं।
जम्मू हवाई अड्डा परिसर में वायु सेना स्टेशन स्थित है। यहां पर हुए ड्रोन हमले की जांच एनआईए को दी गई है। भारतीय वायुसेना स्टेशन पर पहली बार ऐसा आतंकी हमला हुआ है। गृह मंत्रालय के एक प्रवक्ता के मुताबिक, जम्मू वायु सेना स्टेशन पर हमले की जांच एनआईए करेगी।


Tags:    

Similar News