पति से आजिज पत्नी की शिकायत, हर्ष गोयनका का पोस्ट और लोगों का रिएक्शन

आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका के ट्वीट्स अक्सर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक कर्मचारी की पत्नी की दिलचस्प चिट्ठी ट्विटर पर शेयर की है, जो तेज़ी से वायरल हो रही है।

Written By :  Ramkrishna Vajpei
Published By :  Monika
Update: 2021-09-14 05:48 GMT

हर्ष गोयनका (फोटो : सोशल मीडिया )

आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। इसी वजह से उनके ट्वीटर अकाउंट पर सोलह लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। अक्सर उनके ट्वीट्स वायरल होते रहते हैं। आपको ध्यान होगा कि हर्ष गोयनका ने पिछले दिनों एक ट्वीट किया था कि गोल पापड़ पर जीएसटी नहीं फिर चौकोर पापड़ पर क्यों। यह ट्वीट काफी वायरल हुआ था। बाद में केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर बोर्ड (CBIC) ने सफाई भी दी थी कि पापड़ जीएसटी से मुक्त है। आकार से इस पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन इस पर लोगों ने व्यापक तौर रिएक्ट किया था। मजे लिये थे।

अब हर्ष गोयनका का एक और ट्वीट वायरल हो रहा है ।.यह ट्वीट वर्क फ्रॉम होम को लेकर उनके एक कर्मचारी की पत्नी की दिलचस्प चिट्ठी से संबंधित है , जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोगों के मजेदार रिएक्शन भी इस पर आ रहे हैं। हर्ष गोयनका अपने फालोअर्स के बीच इस तरह की चीजें शेयर कर लोकप्रियता बढ़ाते जा रहे हैं। इस पत्र पर आनलाइन मीडिया ने भी तमाम खबरें की हैं। और कोरोना काल में वर्क फ्रॉम हो कर रहे लोगों और उनके परिजनों की पीड़ा से जोड़कर लोग इसे देख रहे हैं।

यह चिट्ठी उनके यहां काम कर रहे एक कर्मचारी की पत्नी ने भेजी है। इसमें कर्मचारी की पत्नी ने उनसे मांग की है कि उनके पति को ऑफिस बुलाकर काम कराया जाए। वर्क फ्रॉम होम बंद करने की मांग के पीछे महिला ने कई मजेदार कारण गिनाए हैं। जिस पर कुछ लोग मजे लेकर कमेंट कर रहे हैं तो कुछ गंभीरता से इस समस्या पर ध्यान देने की जरूरत जता रहे हैं।

वर्क फ्रॉम ऑफिस की मांग 

दरअसल, हर्ष गोयनका ने जो चिट्ठी ट्विटर पर शेयर की है उसका मूल पाठ अंग्रेजी में है। इसमें कर्मचारी की पत्नी ने लिखा कि डियर सर, मै आपके यहां के कर्मचारी मनोज की पत्नी हूं। मैं आपसे अपील करती हूं कि कृपया वर्क फ्रॉम ऑफिस करें। मेरे पति कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं। कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से ध्यान रखते हैं। अगर वर्क फ्रॉम होम जारी रहा, तो कुछ समय के बाद हमारी शादी टूट जाएगी। महिला ने आगे लिखा कि वह दिन में दस बार कॉफी पीते हैं। अलग-अलग कमरों में रहते है। घर में सब कुछ उथल-पुथल करके रख देते हैं। इसके अलावा वह लगातार कुछ न कुछ खाने को मांगते रहते हैं। मैने उन्हें काम के दौरान सोते देखा है। मेरे पास पहले से ही दो बच्चे हैं, जिनका मुझे ख्याल रखना होता है। मेरी मदद करें, सादर।

अब तो आप समझ गए हैं होंगे इस महिला की पीड़ा को। कोरोना काल के इस दौर में तमाम महिलाएं वर्क फ्रॉम होम की इस ज्यादती की शिकार हो रही हैं। इसलिए उसकी पीड़ा बड़ी सख्या में लोगों से जुड़ रही है।

चिट्ठी शेयर करते हुए गोयनका ने लिखा कि पता नहीं इस पर मैं क्या जवाब दूं। अब यह चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही। चिट्ठी में लिखी बातें पढ़कर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। कई यूजर्स इसे खुद से जोड़कर देख रहे हैं।

विशाल ने लिखा है ये एकता कपूर के लिए एक नई स्टोरी का आइडिया है।

नाजनीन वाहिद इस चिट्ठी से बिल्कुल असहमत हैं और अपने पति को घर में प्यार करती हैं

सोने के दिल वाला कहते हैं बिल्कुल सही है 80 फीसद लोग काम के दौरान सोते हैं

राधाकृष्णन ने दो ट्वीट करके कहा है कि ये शादी टूटने की कगार पर है। महिला को बहाना चाहिए। उस महिला को नहीं पता कि आदमी उनके लिए काम कर रहा है। विवाह लेन देन पर चलता है

मैनराइट्स इंडिया का कहना है पत्नी पति की शिकायत करे बास से। जय हो नारी। जब प्रमोशन न हो तो कहना लूजर मै तुम्हें छोड़ रही हूं

राजीब गुइन कहते हैं पहले ये शिकायत कि जब देखो आफिस में पड़े रहते हो अब जब देखो घर में पड़े रहते हो। कहां जाए बेचारा पति


Tags:    

Similar News