Jammu Kashmir Terror News: जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट, भारतीय सेना से आतंकियों से जंग जारी, फंसे दो आतंकी

जम्मू-कश्मीर में दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले स्थित हुसैनपोरा गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई हैं।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2022-01-09 14:29 GMT
भारतीय सेना की तस्वीर 

Jammu Kashmir Terror News: जम्मू-कश्मीर घाटी में आतंकी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। लेकिन आतंकियों के नापाक इरादों के सामने हमारे जांबाज़ सैनिक मुस्तैदी से तैनात हैं। हाल ही में जम्मू-कश्मीर में दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले स्थित हुसैनपोरा गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई हैं। इस मुठभेड़ के दौरान दोनों क्षोर से भारी गोलीबारी जारी है।

आतंकियों से मुठभेड़ और गोलीबारी की सूचना की पुष्टि करते हुए एक जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि-"कुलगाम के हुसैनपोरा गांव इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस और भारतीय सुरक्षा बल के जवान मुस्तैदी से आतंकियों का सामना कर रहे हैं।"

इसी के साथ ही पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक कि प्राप्त सूचना के आधार पर करीब 2 आतंकियों के फंसे होने की आशंका है तथा आगे का अभियान और आतंकियों की खोजबीन जारी है।

भारतीय सेना की तस्वीर 

स्थानीय पुलिस, भारतीय सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष इनपुट मिलने के बाद हुसैनपोरा में एक तलाशी अभियान शुरू किया था जिसके बाद तलाशी कर रहे सुरक्षा बल के सैनिकों ने आतंकियों की खोज कर गोलीबारी शुरू कर दी तथा इसके परिणामस्वरूप आतंकियों और सुरक्षा बल के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी।

बीते कुछ ही समय में। भारतीय सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच यह 7वीं मुठभेड़ है। इससे पूर्व में 6 मुठभेड़ों में सुरक्षा बल के जवानों ने कुल 11 आतंकवादियों को मार गिराने में सफलता पाई है। मारे गए सभी कुल 11 आतंकियों में से 6 आतंकी पाकिस्तानी नागरिक थे। इसी के साथ आतंकियों और उनके ठिकानों से 2 एम4 अमेरिकी निर्मित राइफल और 2 एके56 तथा 2 एके47 राइफल सहित भारी हथियार और भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है।

Tags:    

Similar News