विनोद दुआ की पत्नी कोरोना से हारी जंग, पूरे परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

विनोद दुआ(Vinod Dua) की पत्नी चिन्ना दुआ का निधन हो गया। एक्ट्रेस मल्लिका दुआ (Mallika Dua) की मां चिन्ना दुआ का कोरोना संक्रमण की कॉम्पलीकेशन की वजह से निधन हो गया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-06-12 08:06 GMT

विनोद दुआ की पत्नी चिन्ना (फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ(Vinod Dua) की पत्नी चिन्ना दुआ का निधन हो गया। एक्ट्रेस मल्लिका दुआ (Mallika Dua) की मां चिन्ना दुआ का कोरोना संक्रमण की कॉम्पलीकेशन की वजह से निधन हो गया है। इस बारे में मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने शुक्रवार देर रात को सोशल मीडिया पर बताया है।

एक्ट्रेस मल्लिका ने अपनी मां के निधन की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, वह हमें बीती रात छोड़कर चली गई। मेरी अम्मा मुझे माफ कर दो मैं तुम्हें बचा नहीं पाई। तुमने बहुत लड़ाई की। मुझे नहीं पता मैं फिर कभी प्रार्थना कर पाऊंगी या नहीं।

चिन्ना दुआ डॉक्टर, सिंगर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर

चिन्ना दुआ जोकि 56 साल की थी, उनका नाम पद्मावती था और वह डॉक्टर, सिंगर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर थीं। ऐसे में चिन्ना और विनोद दोनों मई में कोविड का शिकार हो गए थे और दोनों का गुरुग्राम के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था।

पत्रकार विनोद दुआ ने कुछ दिनों पहले ही बताया था कि वह और उनकी पत्नी अब धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं और जल्द ही दोनों कोविड नेगेटिव होकर घर आ जाएंगे। लेकिन चिन्ना दुआ के एकदम से चले जाने पर परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का परिवार(फोटो- सोशल मीडिया)

चिन्ना दुआ के निधन की खबर सुनने के बाद उनका परिवार और करीबी दोस्त सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं चिन्ना के दोस्तों का कहना है कि वह खुलकर अपनी लाइफ जीती थीं। उनकी सिंगिंग सभी के दिलों को छू देती थी। वह बेहद अच्छी पत्नी, मां और दोस्त थीं।

ऐसे में मल्लिका भी हाल ही में कोविड पॉजिटिव हो गई थीं। इस बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी। जिसमें मल्लिका ने लिखा था, 'मैं सोशल मीडिया से काफी समय से दूर हूं क्योंकि चीजें थोड़ी खराब हैं। कुछ दिनों पहले मैं कोविड 19 का शिकार हुई हैं और जब बुखार बढ़ता गया तो अस्पताल में भर्ती हुई। ये मेरा सही फैसला था क्योंकि यहां मेरा अच्छे से ध्यान रखा जा रहा है। थोड़ी सी खांसी के अलावा बाकी सब ठीक है।'

अपने माता-पिता के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए मल्लिका ने बताया था, मैं उसी फ्लोर पर हूं जिसमें पापा जी हैं। वह कमजोर हो गए हैं और उन्हें बहुत ज्यादा खांसी है, लेकिन वह अच्छा खा रहे हैं और अब वह मेरी कंपनी में हैं तो वह जल्द ठीक हो जाएंगे।

अपनी मां चिन्ना को लेकर मल्लिका ने लिखा था, वह ईसीएमओ प्लस वेंटिलेटर पर हैं। हम हर शाम को फोन के जरिए बात करते हैं और गाते हैं। वह आंखें ब्लिंक करके रिएक्ट करती हैं। उनके फेफड़ों को पूरा रेस्ट चाहिए। उन्हें आप भी की प्रार्थनाओं की जरूरत है। प्लीज उनके लिए दुआ करें।

Tags:    

Similar News