Tripura news: TMC नेताओं पर हमला, कई घायल, अभिषेक बनर्जी बोले- BJP की साजिश

Tripura news: पश्चिम बंगाल के बाद अब त्रिपुरा में ममता बनर्जी अपनी सियासी जमीन तलाश रही हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-08-07 15:36 GMT

घायल टीएमसी नेता (फोटो सोशल मीडिया)

Tripura news: पश्चिम बंगाल के बाद अब त्रिपुरा में ममता बनर्जी अपनी सियासी जमीन तलाश रही हैं। ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने त्रिपुरा में कार्यक्रम रखा था। इस दौरान टीएमसी कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। तभी अचानक से बीच रास्त में उनपर पत्थर बरसाए गए। इस वारदात के बाद कई नेता गंभीर रुप से घायल हो गए।

बता दें कि टीएमसी कार्यकर्ताओँ ने इस घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी पर हमला कराने का आरोप लगाए हैं। टीएमसी नेताओं का कहन है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओँ ने उनपर पत्थर से हमला किए हैं। यह हमला तब हुआ जब टीएमसी नेता देबांशु भट्टाचार्य और सुदीप राहा कार्यक्रम में जा रहे थे। इस दौरान उनके काफिले पर पत्थरबाजी शुरू हो गई।

गौरतलब है कि घायल नेता देबांशु भट्टाचार्य ने बताया कि टीएमसी की पूरी टीम गाड़ी में सवार थी। तभी अचानक से उनके टीम पर पत्थरबाजी शुरू हो गई। जिसमें कई नेता गंभीर रुप से घायल हो गा। देबांशु भट्टाचार्य ने बीजेपी को इस घटना का जिम्मेदार बताया है। इस घटना पर तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट किया है। अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट कर लिखा है कि त्रिपुरा में भाजपा के गुंडों ने अपना असल रंग दिखा दिए हैं। टीएमसी पर ये हमला सिर्फ बीजेपी के गुंडाराज को दिखाता है। ऐसे हमले आपकी सरकार की असंवेदनशीलता का प्रतीक बन गया है।

आपको बताते चलें कि इससे पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के काफिले पर कुछ दिन पहले हमला हुआ था। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद अभिषेक बनर्जी ने भाजपा पर इस हमले का आरोप लगाया था। इस वीडियो को खुद अभिषेक बनर्जी ने जारी किया था और लिखा था कि भाजपा ने लोकतत्रं की पूरी तहर से हत्या कर दी हैं। फिलहाल अब बंगाल के बाद ममता बनर्जी की नजर त्रिपुरा पर है। ममता की ओर से एक पांच सस्दय टीम बनाई गई है। ये सभी टीम एक-एक कर त्रिपुरा का दौरे करेगी। इस टीम में INTUC बंगाल के अध्यक्ष रितोब्रत भट्टाचार्य, कानून मंत्री मोलॉय घटक, पूर्व विधायक समीर चक्रवर्ती, शिक्षा मंत्री ब्राट्यो बसु है।

Tags:    

Similar News