इंजीनियर युवती की गोली मारकर हत्या, मौत से पहले आई थी दोस्त की कॉल

नोएडा सेक्टर 62 के एक अपार्टमेंट में 25 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृत युवती मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली कंपनी लावा में कार्यरत थी।

Update: 2017-05-31 11:47 GMT

नोेएडा: दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 62 के एक अपार्टमेंट में 25 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृत युवती मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली कंपनी लावा में कार्यरत थी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। युवती का शव बेसमेंट पार्किंग में खून से लथपथ पाया गया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर, मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला?

पुलिस के मुताबिक, हरियाणा के यमुनानगर निवासी अंजली राठौर नोएडा में मोबाइल कंपनी लावा में नौकरी करती थी। अंजली सेक्टर 62 में गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी। अंजली अपार्टमेंट से बुधवार (31 मई) सुबह 6 बजे नीचे टहलने के लिए उतरी थी, तभी एक युवक सोसाइटी में घुसकर युवती को गोली मारकर फरार हो गया।

गोली लगने के बाद अंजली के साथ रहने वाली लड़कियों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक ने युवती के सिर में पीछे से गोली मारी है।

हो सकता है प्यार का मामला

जांच में पता चला की अंजली के मोबाइल पर एक कॉल आई थी। अंतिम कॉल करने वाले शख्स का नाम अनिरुद्ध था। अनिरुद्ध ने अंजली के साथ जालंधर स्थित एक कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। जिसके बाद से वह उससे प्यार करने लगा था।

पुलिस ने अंजली के साथ रहने वालों से मिली जानकारी के आधार पर कहा कि गोली मारने वाला युवक लाजपत नगर का रहने वाला है। पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News