कलयुगी पिता ने चाकू से काटी 5 वर्षीय मासूम की गर्दन, इलाके में फैली सनसनी

गांव किसरांव के रहने वाले एक पिता ने अपने बेटे की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद उसने खुद की भी गर्दन काट ली।

Reporter :  Brajesh Rathore
Published By :  Shreya
Update: 2021-05-17 10:57 GMT

पिता और अस्पताल पहुंची पुलिस (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद जिले (Firozabad) में कलयुगी पिता ने अपने मासूम बेटे का शिव मंदिर (Shiva Temple) में चाकू से गला काट दिया। उसके बाद अपनी भी गर्दन पर चाकू से वार किया। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। इस घटना के पीछे मकान के बंटवारे को लेकर चल रहा विवाद बताया जा रहा है।

पूरा मामला थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव किसरांव का है। यहां पर रहने वाले संदीप (Sandeep) सोमवार को प्राथमिक विद्यालय (Primary School) परिसर में बने शिव मंदिर (Shiva Temple) में अपने पांच वर्षीय बेटे छोटू के साथ गया थे। वह घर से अपने साथ चाकू भी छिपाकर ले गया था। मंदिर में संदीप ने सन्नाटा देखकर चाकू से बेटे की गर्दन पर हमला कर दिया। बेटे के लहूलुहान होते ही उसने भी अपनी गर्दन पर चाकू से वार कर गर्दन काटने का प्रयास किया।

ग्रामीणों ने पुलिस को दी जानकारी

पिता और पुत्र लहूलुहान हालत में मंदिर में पड़े थे। सोमवार होने के कारण मंदिर में गांव की महिलाएं जल चढ़ाने गई थीं। मंदिर परिसर में पिता-पुत्र को खून से लथपथ देख उनकी चीख निकल गई। महिलाओं ने ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस घटना के बारे में अवगत कराया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता और बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है।

बंटवारे के विवाद को लेकर किया गया हमला

इस मामले को लेकर एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण (Akhilesh Narayan) और थानाध्यक्ष गिरीश गौतम (Girish Gautam) घटनास्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने बताया कि घर के बंटवारे के विवाद में युवक द्वारा यह आत्मघाती कदम उठाने की बात अभी तक निकलकर सामने आई है। मामले को लेकर अभी और पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पिता और पुत्र दोनों का इलाज चल रहा है।


Tags:    

Similar News