प्रधानी चुनावी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Update: 2017-10-12 05:38 GMT

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में प्रधानी चुनावी रंजिश के चलते बुधवार को एक युवक के गोली मार दी। घायल युवक ने प्रधानी चुनाव में मौजूदा प्रधान के समर्थन में वोट मांगे थे। हार से गुस्से दूसरे पक्ष ने युवक के गोल मार दी। घटना के बाद गांव मे हङकंप मच गया। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची, पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर्स के मुताबिक घायल की हालत बेहद गंभीर बनी हुई, जिसको बरेली रेफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

दरअसल घटना कांट थाना क्षेत्र के बरूआ खुर्द गांव की है। यहां के रहने वाले 26 वर्षीय पतिपाल पुत्र हेमराज ने प्रधानी चुनाव में प्रत्याशी नरवीर के समर्थन में घर घर जाकर वोट मांगे थे। दूसरे पक्ष से प्रत्याशी रामवती की चुनाव मे हार हुई थी। घायल युवक के पिता हेमराज ने बताया कि जब रामवती की हार हुई तो उसका भाई रामवीर मेरे बेटे से रंजिश मानने लगा। क्योंकि दूसरे पक्ष का घर उसके घर के पास था। इसलिए वो कहता था कि इलेक्शन मे मेरी मदद करो। लेकिन उसका बेटा इंकार कर देता था।

उसी रंजिश के चलते आज जब उसका बेटा मजदूरी करके घर आया और खाना खाकर जब वह घर के बाहर गया। तभी रामवीर शराब पीकर आ गया और गाली-गलौज करने लगा। जब बेटे ने विरोध किया तो रामवीर घर से तमंचा लेकर आया उसके बेटे के गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ईएमओ डाक्टर अनुराग पराशर ने बताया कि पतिपाल नाम के युवक के गोली लगी है। गोली उसके पहले हाथ में लगी, उसके बाद वही गोली उसके पेट में लगी। काफी खून बहे जाने के कारण उसकी हालत बेहद गंभीर है। उसको बरेली रेफर कर दिया है।

सीओ सदर अरूण चंद्र ने बताया कि युवक के गोली लगी है, मारने वाले उसके गांव के ही हैं। घायल के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया, आरोपियों की तलाश की जा रही है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं।

Tags:    

Similar News