Agra Crime News: पुलिस मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी बदमाश ढेर, बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था बदन सिंह

Agra Crime News: आगरा में वरिष्ठ चिकित्सक डॉ उमाकांत गुप्ता अपहरणकांड के मामले में फरार चल रहे 1 लाख के इनामी बदमाश बदन सिंह को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-22 03:49 GMT

इनामी बदमाश बदन सिंह

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले में वरिष्ठ चिकित्सक डॉ उमाकांत गुप्ता अपहरणकांड के मामले में फरार चल रहे 1 लाख के इनामी बदमाश बदन सिंह को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। बदन सिंह का सहयोगी भी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है। डॉ उमाकांत गुप्ता अपहरणकांड में शामिल महिला और एक पुरुष को पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर लिया था। अब पुलिस ने फरार बदमाश और गिरोह के सरगना बदन सिंह को जगनेर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के बाद ढ़ेर कर दिया है ।

बड़ी वारदात की फिराक में जगनेर पहुंचा था बदन सिंह

बताया जा रहा है कि 1 लाख का इनामी बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की गिरक में देहात पहुंचा था। देहात में बदमाश की दस्तक की जानकारी पुलिस टीम को मिल गई। जानकारी मिलते ही पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी कर ली। पुलिस ने बदमाश को आत्मसमर्पण के लिए कहा। पुलिस को देखते ही बदन सिंह और उसके साथी ने पुलिस टीम पर गोलिया चलानी शुरू कर दी। बदमाशों की गोली बुलेटप्रूफ जैकेट पर लगी। पुलिस टीम के दो सदस्य घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और दोनों बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में ढेर कर दिया ।

बदमाशों पर जबावी फायरिंग करते पुलिस कर्मी   


नहीं हो पाई है बदन सिंह के साथी की पहचान

पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात बदन सिंह के साथ मारे गए दूसरे बदमाश की अबतक पहचान नहीं हो पाई है । पुलिस टीम मृतक बदमाश की पहचान में करने में जुटी हुई है ।

हनी ट्रेप में फंसाकर कराया था डॉक्टर का अपहरण

कुख्यात बदन सिंह के गिरोह में महिलाएं भी शामिल हैं। इन महिलाओं का इस्तेमाल बदन सिंह बड़े लोगो को फंसाने के लिए करता था। डॉ उमाकांत गुप्ता को भी गिरोह की सदस्य मंगला पाटीदार बातो में फंसाकर अपने साथ ले गई थी। जहां से बदमाशों ने डॉ उमाकांत गुप्ता का अपहरण कर लिया था ।

Tags:    

Similar News