Agra Crime News: शराबियों ने संगीन वारदात को दिया अंजाम, सिगरेट न लाने पर युवक को उतारा मौत के घाट

Agra Crime News: आगरा जिले के सदर थाना क्षेत्र में दो शराबियों ने संगीन वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-08-08 06:38 GMT

हत्या की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले के सदर थाना क्षेत्र में दो शराबियों ने संगीन वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। शराब पीने के दौरान आरोपियों ने रोहता निवासी दिनेश से सिगरेट लाने के लिए कहा। दिनेश ने मना कर दिया। इसके बाद दोनों की कहासुनी हो गई। दिनेश अपने दोस्त सुभाष के साथ घर की तरफ चल दिया। गुस्साए शराबियों ने दिनेश और सुभाष को थोड़ी दूर आगे चलकर सुनसान जगह पर घेर लिया। आरोप है कि दोनों शराबियो ने दिनेश को बुरी तरह मारा-पीटा।

मारपीट में चोट लगने से दिनेश की मौत हो गई। दोस्त सुभाष ने दिनेश को बचाने का प्रयास किया तो हमलावरों ने ईंट से प्रहार कर उसको भी घायल कर दिया। मामले की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

पुलिस ने मारपीट करने वालों की पहचान कर ली है

ग्रामीणों ने मौके पर हंगामा कर दिया। पुलिस ने मारपीट करने वाले हमलावरों की पहचान जयपाल और हड्डी के रूप में की गई है। इस मामले में परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने जयपाल और हड्डी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हत्या की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

पांच दिन पहले ही बेटे का पिता बना था युवक

मृतक दिनेश तीन भाइयों में सबसे छोटा था। 5 दिन पहले ही दिनेश की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म पर पूरे घर में खुशी का माहौल था। दिनेश की हत्या के बाद पूरे घर में कोहराम मच गया है। दिनेश की पत्नी की हालत बिगड़ गई है। पति की मौत के बाद दिनेश की पत्नी बेसुध हो गई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

शराबियों ने अबोध के सिर से हटाया पिता का साया

शराबियों ने मारपीट कर दिनेश को मौत की नींद सुला दिया। शराबियों ने दिनेश के मासूम बेटे के सिर से पिता का साया हटा दिया। दिनेश का बेटा 5 दिन का है। उसे पता भी नहीं है कि उसके साथ कितनी बड़ी अनहोनी हो गई है। दिनेश मौत के बाद परिवार के लोगों की आंखें नम है। परिवार के लोग हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News