Agra Crime News: पत्नी ऐसे रची पति की हत्या की साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर किया ये काम

प्रेमी से अवैध संबंधों के लिए पति को मौत के घाट उतारने वाली पत्नी को ताजगंज पुलिस ने 24 घंटे के अंदर संगीन हत्याकांड का खुलासा कर दिया है ।

Reporter :  Rahul Singh Rajpoot
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-09 12:39 GMT

पत्नी ने प्रेमी के साथ की पति की हत्या : कांसेप्ट इमेज: फोटो- सोशल मीडिया   

Agra Crime News: प्रेमी से अवैध संबंधों के लिए पति को मौत के घाट उतारने वाली पत्नी को पुलिस ने प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया है । ताजगंज पुलिस ने 24 घंटे के अंदर संगीन हत्याकांड का खुलासा कर दिया है । 35 वर्षीय नरेश की डेड बॉडी घर के पीछे बोरे में बंद मिली थी । इस मामले में मृतक के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया । पुलिस ने मामले की जांच शुरू की ।

पुलिस जांच में चौकानेवाले सच सामने आए । पुलिस ने संदेह होने पर मृतक नरेश की पत्नी प्रमिता से पूछताछ की , तो नरेश की हत्या के राज से पर्दा उठ गया पुलिस के सख्ती दिखाते ही प्रमिता टूट गई । और उसने वारदात का गुनाह कबूल कर लिया ।

पत्नी ऐसे रची पति की हत्या की साजिश

प्रमिता ने पुलिस को बताया कि 2 साल पहले उसके संबंध रवि कांत से हो गए थे । रविकांत उसके घर आता था । प्रमिता रविकांत के घर पर जाती थी । दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी प्रमिता के पति नरेश को हो गई । नरेश ने पत्नी से मारपीट की और उसके बाहर आने-जाने पर पाबंदी लगा दी । इस बात से परेशान होकर प्रमिता ने पति की हत्या की साजिश रची । और प्रेमी रविकांत के साथ उसके भाई शशिकांत को भी वारदात में शामिल कर लिया ।

ईंट से प्रहार कर नरेश की बेरहमी से हत्या

वारदात की रात रविकांत और शशिकांत प्रमिता के घर पहुंचे । तीनों ने मिलकर ईंट से प्रहार कर नरेश की बेरहमी से हत्या कर दी । नरेश की हत्या करने के बाद तीनों ने शव को बोरे में भरा । और घर के पीछे फेंक दिया । पुलिस ने डेडबॉडी बरामद होने के बाद मामले की जांच शुरू की । और अब दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में शामिल तीसरा आरोपी शशिकांत अभी फरार है । पुलिस टीम शशिकांत की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है । एसएसपी मुनिराज आगरा ने बताया कि प्रमिता और उसके प्रेमी रविकांत और शशिकांत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । दोनों को जेल भेजा जा रहा है ।

Tags:    

Similar News