Agra Crime News: आठवें प्रेमी के साथ महिला ने की थी पति की हत्या, पुलिस ने किया पर्दाफास

आगरा में आठवें प्रेमी के साथ सातवें पति की हत्या करने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-07 09:43 GMT

आगरा पुलिस ने किया गिरफ्तार : फोटो- सोशल मीडिया

Agra Crime News: आगरा में आठवें प्रेमी के साथ मिलकर सातवें पति को मौत की नींद सुलाने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने वारदात में शामिल महिला के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है । यह वारदात 26 जून की है । जब हरीपर्वत थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला जैनम ने पुलिस को सूचना दी कि एक व्यक्ति उसके पति राजेन्द्र का कत्ल करके भाग गया है ।

महिला से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले । महिला जैनम की बात सच नजर आई । पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की तलाश शुरू की । कुछ दिन की मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी राजू उर्फ सुखदेव को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने पूछताछ की तो राजेन्द्र के कत्ल के राज से पर्दाफाश हो गया ।


राजू उर्फ सुखदेव ने पुलिस के सामने किया खुलासा: फोटो- सोशल मीडिया 


 राजू उर्फ सुखदेव ने पुलिस के सामने किया खुलासा 

पुलिस पूछताछ में राजू उर्फ सुखदेव ने पुलिस के सामने अपनी प्रेम कहानी उजागर कर दी । राजू उर्फ सुखदेव ने बताया कि उसके संबंध मृतक राजेंद्र की पत्नी से हो गए थे । वारदात की रात राजू उर्फ सुखदेव और राजेंद्र ने साथ बैठकर शराब पी और घर में रखे सिलेंडर से वार कर राजू ने राजेंद्र का कत्ल कर दिया । वारदात को छुपाने के लिए महिला जैनम ने कहानी बनाई ।

महिला जैनम ने पुलिस को गुमराह करने का पूरा प्रयास 

महिला जैनम ने पुलिस को गुमराह करने का पूरा प्रयास । लेकिन आरोपी राजू के पकड़ में आते ही कत्ल के राज से पर्दा हट गया । और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया । एसएसपी मुनि राज ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । दोनों को जेल भेजा जा रहा है । मृतक राजेंद्र महिला का सातवां पति था । और राजू उसका आठवां प्रेमी है ।

Tags:    

Similar News