Gorakhpur Crime: नाराज होकर घर से निकली युवती से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी के पैर में मारी गोली

Gorakhpur Crime: आरोप है कि घर से नाराज होकर निकली युवती की मदद करने के बहाने युवक ने दुष्कर्म किया।

Update: 2024-05-04 05:20 GMT

युवती से गोरखपुर में दुष्कर्म (फोटो: सोशल मीडिया )

Gorakhpur Crime: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले सहजनवा इलाके के रानूखोर गांव में आमी नदी के किनारे आजमगढ़ जिले की एक युवती के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने आरोपी के पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर दिया है। मुठभेड़ में गिरफ्तार युवक खलीलाबाद जिले के कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है। शाहिद अली नाम के इस हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने दौड़ाया तो वह फायरिंग कर भागने लगा। जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी है। आरोप है कि घर से नाराज होकर निकली युवती की मदद करने के बहाने युवक ने दुष्कर्म किया।

आजमगढ़ के जीयनपुर इलाके की रहने वाली 20 वर्षीय युवती गुरुवार की सुबह सात बजे के करीब नाराज होकर घर से निकल गई। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे कि इसी बीच एक युवक रास्ते में मिला। उसने घर पहुंचाने के लिए कहा। फिर बस में बैठाकर वह गोरखपुर रोड पर ले आया। रात में युवक ने कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया। उसके बाद युवक ने नदी के किनारे जंगल में ले जाकर युवती से दुष्कर्म किया। भोर में युवती गांव में पहुंचकर दरवाजा पीटने लगी। जब लोग बाहर निकले तो युवती को अर्ध नग्न अवस्था में देखकर सन्न रह गए। उसके चेहरे-शरीर पर खरोच के निशान थे।

ग्रामीणों ने नग्न अवस्था में देखा तो दिये कपड़े

ग्रामीणों ने युवती को कपड़े दिए व तत्काल पुलिस व युवती द्वारा बताए गये परिवारीजनों के नंबर पर सूचना दी। पुलिस ने युवती को उपचार को सीएचसी भेज दिया। सूचना पर पिता भी थाने पहुंच गए। घटना की सूचना पर एसपी नार्थ जितेन्द्र श्रीवास्तव, सीओ गीडा अनुराग सिंह, एसओ मदन मोहन मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। सीओ गीडा अनुराग सिंह ने कहा कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर अज्ञात पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है।

Tags:    

Similar News