Ambedkar Nagar Crime News : फैजाबाद रोड पर रहस्यमय परिस्थितियों में हुआ सड़क दुर्घटना, लोगों ने लगाया जाम

Ambedkar Nagar Crime News : दुर्घटना में घायल विष्णु को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जंहा इलाज के दौरान मौत हो गयी।

Report :  Manish Mishra
Published By :  Shraddha
Update: 2021-07-24 07:52 GMT

घटना से आक्रोशित लोगों को समझाते सीओ व प्रभारी निरीक्षक

Ambedkar Nagar Crime News : जिला मुख्यालय से सटे बरवा बैरमपुर गांव निवासी विष्णु राजभर 45 की शुक्रवार की देर शाम फैजाबाद मार्ग (Faizabad Road) पर रहस्यमय परिस्थितियों में सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत हो गई। रात लगभग साढ़े आठ बजे हुई दुर्घटना में घायल विष्णु को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था जंहा रात में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

विष्णु राजभर के दोनों हाथ के दोनों अंगूठे में लगे स्याही निशान कुछ अलग ही संकेत दे रहे थे। उधर परिजनों का आरोप है कि विष्णु की हत्या की गई है । आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह अकबरपुर फैजाबाद मार्ग को जामकर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी व प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह ने लोगों को समझा-बुझाकर मार्ग में लगे जाम को खुलवाया।

सपा नेता अनिल मिश्रा ने भी आक्रोशित परिजनों की मांग के अनुसार कार्यवाही किए जाने की मांग की है। परिजनों का आरोप है कि भू माफियाओं ने विष्णु की पांच बीघा करोड़ो के मूल्य की जमीन का बैनामा करा लिया तथा इसके बाद दुर्घटना का रूप देकर उनकी हत्या कर दी। हालांकि प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि अभी उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है।


अयोध्या मार्ग पर लगा जाम


 घटनाक्रम के अनुसार विष्णु राजभर की शुक्रवार की देर शाम फैजाबाद मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप के सामने परिवहन निगम की बस से दुर्घटना हो गई थी जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि आखिर उनके दोनों हाथों के अंगूठे में लगी स्याही का राज क्या है ? उनकी जमीन का बैनामा कराने वाला कौन है ? स्थानीय लोगों का कहना है कि एक गाड़ी से एक व्यक्ति को सड़क के किनारे उतार दिया गया था। इसी दौरान पीछे से आई बस ने उसे टक्कर मार दी।

बताया जाता है कि भू माफियाओं ने ही विष्णु राजभर को पहले नशे का इंजेक्शन दिया, उसके बाद नशे की हालत में उसे सड़क पर उतार दिया जिससे वह इधर-उधर नहीं जा सका और दुर्घटना का शिकार हो गया। अब देखना यह है कि किन भू माफियाओं ने विष्णु राजभर की करोड़ों की जमीन का बैनामा कराया है ? बीते कुछ समय से जिले में इस तरह की घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है जिसमें भू माफिया दुर्घटना का रूप देकर लोगों को मौत की नींद सुला रहे हैं। इसके पूर्व बसखारी मार्ग पर भी बरवां नासिरपुर निवासी एक युवक की ऐसे ही घटनाक्रम में मौत हो चुकी है।

Tags:    

Similar News