Ambedkarnagar Crime News: बदमाशों ने कोरियर सर्विस कर्मचारी को मारी गोली, लूट की घटना को दिया अंजाम

जिला मुख्यालय के पास हुई घटना। कैश लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था राम प्रकाश तभी घात लगाये काली पल्सर सवार तीन बदमाशें ने पैर में गोली मारकर बैग लूट लिया और फरार हो गये। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Written By :  Manish Mishra
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-06-28 08:37 GMT

Ambedkarnagar Crime News:  जिला मुख्यालय पर बेखौफ बदमाशों ने एक कोरियर सर्विस के कर्मचारी को गोली मारकर लगभग तीन लाख रुपया लूट लिया और फरार हो गए। बदमाशों ने कोरियर कर्मचारी के पैर में गोली मारी और बैग छीनकर आसानी से भाग निकले। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तथा पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

जांच करते इंस्पेक्टर pic(social media)

जिले में बेखौफ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार अयोध्या मार्ग पर स्थित लाल ब्रदर्स पेट्रोल पंप के निकट उड़ान एक्सप्रेस कोरियर सर्विस का कार्यालय है। इसी कार्यालय का कर्मचारी भड़सार निवासी रामप्रकाश 32 सोमवार को पूर्वान्ह इकट्ठा हुआ कैश लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था। वह जैसे ही 400 मीटर आगे गया होगा रायल मार्ट के निकट पीछे से आये पल्सर सवार तीन बदमाशों ने उसके पैर में गोली मार दी। और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। लूट की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। दिनदहाड़े हुई इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश अटिका गांव की तरफ भाग निकले। स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन युवक काली पल्सर पर थे तथा उन्होंने लाल हेलमेट वा आसमानी शर्ट पहन रखा था। प्रभारी निरीक्षक अकबरपुर अमित कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास के लोगों से जानकारी ली। वहीं झाायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

Tags:    

Similar News