Amethi Crime News: 4 साल तक युवती का किया रेप, युवक ने शादी का झांसा देकर था फंसाया

Amethi Crime News: अमेठी में शादी का झांसा देकर एक युवक चार वर्ष तक युवती के साथ रेप करता रहा। युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया, तो आरोपी ने साफ मना कर दिया।

Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-08-19 14:18 GMT

Amethi Crime News: प्रदेश में बलात्कार की घटनाएं थमने क्या कम होने का भी नाम नहीं ले रही हैं। हर रोज बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं। लड़कियों को किसी न किसी तरह अपने झांसे में फंसाकर दरिंदें घिनौने कृत्य को अंजाम देते हैं। ऐसे में आज अमेठी से एक मामला सामने आया है। यहां शादी का झांसा देकर एक युवक चार वर्ष तक युवती के साथ रेप करता रहा। युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया, तो आरोपी ने साफ मना कर दिया। युवक के शोषण और प्रताड़ना से आहत युवती ने पुलिस अधीक्षक से रेप का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

इस मामले के बारे में अमेठी के जायस कोतवाली क्षेत्र के मोलवी कलां गांव के रहने वाले जहीर कि लड़की साबुतन ने बताया कि चार वर्ष पूर्व पुन्न का पुरवा मजरे बहादुर निवासी सोनु पुत्र मुनिर से शादी की बात तय हुई थी।

युवक का लड़की के घर आना जाना शुरू

शादी तय होते समय रिश्तेदारों भी मौजूद थे। इसके शादी की तारीख भी तय हो गई। युवक का लड़की के घर आना जाना शुरू हो गया। जिसपर युवती का युवक के प्रति आकर्षण बढता गया। कुछ दिनों बाद युवक ने विश्वास में लेकर लड़की का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया।

जब शादी की बात आती तो बहाने मार कर टाल देता।वहीं जब युवक द्वारा शादी की बात से साफ मना कर दिया तो युवती के पैरों तले जमीन खिसक गई।जब युवती के घर वाले युवक के पिता से इस बात की शिकायत लेकर गए तो वे लोग युवती के घर वालों को धमकी देकर भगा दिए।

जिस पर लड़की के पिता ने जायस कोतवाली पहुंच कर शिकायती पत्र देकर स्थानीय थाने में कार्यवाही की मांग किया।मामले को जायस पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। न्याय की आस में परेशान युवती ने अपने पिता के साथ पुलिस अधीक्षक से मिलकर युवक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Tags:    

Similar News