Auraiya Crime News: सब्जी विक्रेता की हत्या, शौच पर गए ग्रामीणों को मिला शव

Auraiya Crime News : औरेया में एक सब्जी विक्रेता की निर्मम हत्या कर दी गई। उसका शव हाईवे से सटे संपर्क मार्ग के नजदीक खेत में पड़ा मिला।

Reporter :  Pravesh Chaturvedi
Published By :  Shivani
Update: 2021-06-14 06:28 GMT

हत्या के बाद रोती महिलाए 

Auraiya Crime News: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सब्जी वाले की हत्या का मामला सामने आया है। आज सुबह ग्रामीणों ने सड़क पर एक मोपेड देखी और कुछ ही दूरी पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ पाया। इस पर ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुट गई है। घटना की सूचना पाकर सीओ अजीतमल व पुलिस अधीक्षक भी पहुंच गई थी।

दरअसल, सोमवार तड़के औरेया के अयाना थाना क्षेत्र में एक सब्जी विक्रेता की निर्मम हत्या कर दी गई। उसका शव हाईवे से सटे संपर्क मार्ग (भैरोपुर गांव जाने वाला मार्ग) के नजदीक खेत में पड़ा मिला। शौच क्रिया के लिए खेत की ओर आ रहे ग्रामीणों की नजर लहूलुहान पड़े युवक पर पड़ी। कुछ दूरी पर एक मोपेड पड़ी थी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

मृतक की शिनाख्त ग्राम अंतोल का पूर्वा निवासी सुखपाल (35 वर्षीय) पुत्र पूरनलाल सब्जी विक्रेता के रूप में हुई। वह मोपेड से औरैया मंडी समिति में सब्जी लेने जा रहे थे। घटनास्थल पर पहुंचे सीओ अजीतमल प्रदीप कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने सुखपाल का शव खेत में पड़ा पाया। गांव से करीब डेढ़ किमी दूर हाइवे किनारे मृतक की मोपेड पड़ी मिली है। मृतक की गर्दन, हाथ व अंदरूनी हिस्से पर धारदार हथियार से वार के निशान हैं। प्रथम दृष्टा में की गई जांच में हत्या कर खेत में शव डालने के साक्ष्य मिले हैं।


परिजन को घटना की जानकारी दे दी गई है। मृतक की पत्नी संतोषी व उसकी तीनों बेटियां खुशबू, नैना व नैंसी परिवार व गांव के लोगों के साथ घटनास्थल पहुंचे। स्वजन का रो-रो कर हाल बेहाल है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने मामले की जांच कर शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की बात कही है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

रिक्शा चालक का कुएं में मिला शव

बीते दिन इटावा जिले के जसवंतनगर क्षेत्र में एक बैटरी रिक्शा चालक 16 वर्षीय किशोर का शव नगला राठौर गांव के बाहर कुएं में मिला था, जिस से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। उसका बैटरी रिक्शा निलोई गांव के बाहर एक तालाब में मिला जिस आधार पर की गई खोजबीन के दौरान किशोर का शव 500 मीटर दूर एक कुएं में पाया गया।

मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम, उप निरीक्षक नितेंद्र वशिष्ठ सहित पुलिस बल ने भीड़ को नियंत्रित किया और शव को कुएं से बाहर निकलवाया। संदिग्धावस्था में मिले मृतक किशोर के गले में अंगौछा बंधा हुआ पाया गया। सूचना पर पहुंचे एसएसपी डॉ बृजेश कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय पुलिस को घटना के शीघ्र खुलासे के आदेश दिए हैं। एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Tags:    

Similar News